Actress MMS Leak / अक्षरा सिंह से पहले भी इन अभिनेत्रियों के MMS लीक होने से मचा था बवाल, लिस्ट में है कई बड़े नाम

Zoom News : Sep 17, 2022, 05:50 PM
Actress MMS Leak: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया वायरल होते इस एमएमएस वीडियो को कथित रूप से अक्षरा सिंह का बताकर शेयर किया जा रहा है। अभिनेत्री का इस मामले में कहान है कि उन्हें नहीं पता ये सब कौन कर रहा है और इससे उनको फर्क भी नहीं पड़ता। बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि किसी अभिनेत्री का एमएमएस लीक हुआ है। इससे पहले भी अंजलि अरोड़ा से लेकर करीना कपूर तक कई अभिनेत्रियों के एमएमएस लीक हुए हैं। तो चलिए बताते हैं पूरी लिस्ट...

अंजलि अरोड़ा


लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा का बीते दिनों एमएमएस लीक हो गया था। सोशल मीडिया पर वायरल होते इस एमएमएस में दिखाई दे रही लड़की को कथित रूप से अंजलि अरोड़ा बताया जा रहा था। हालांकि कुछ समय बाद अंजलि ने यह साफ कर दिया था कि वह उस वीडियो में नहीं हैं।

हंसिका मोटवानी


चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली हंसिका मोटवानी भी एमएमएस लीक होने के बाद सुर्खियों में छा गई थी। दरअसल, एक युवती का बाथटब में नहाते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसे कथित रूप से हंसिका का बताया गया था। हालांकि हंसिका ने कहना था कि वीडियो फेक है।

करीना कपूर


बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और शाहिद कपूर ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया है। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वह लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे थे। यह वीडियो काफी दिनों तक चर्चा का विषय बना रहा था।

मल्लिका शेरावत


मल्लिका शेरावत भी एमएमएस स्कैंडल का शिकार हो चुकी हैं। मल्लिका ने फिल्मों में अपने बोल्ड सीन्स से खूब सुर्खियां बटोरी हैं, लेकिन एक बार उनका एक वीडियो लीक हो गया था जिसके कारण उन्हें काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था।

मोना सिंह


'जस्सी जैसी कोई नहीं' से मशहूर हुईं मोना सिंह भी एमएमएस स्कैंडल का शिकार हो चुकी हैं। दरअसल, एक 23 सेकंड का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें कहा जा था कि मोना सिंह हैं। लेकिन अभिनेत्री ने इसे गलत बताया था।

सोहा अली खान


बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो में कथित रूप से अभिनेत्री को सैलून में कपड़े बदलते देखा गया था। 

रिया सेन-अश्मित पटेल


रिया सेन और अश्मित पटेल के प्राइवेट मोमेंट का एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसकी वजह से दोनों को आलोचना का शिकार भी होना पड़ा था। हालांकि दोनों ने वीडियो को फेक बताया था।

शिल्पी राज


शिल्पी राज का एमएमएस बीते दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वीडियो में सिंगर विजय चौहान नाम के शख्स के साथ नजर आ रही हैं.

प्रियंका पंडित


भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित के एमएमएस वीडियो ने भी सभी को हैरान कर दिया था. वीडियो लीक होने के बाद एक्ट्रेस कई दिनों से चर्चा में थीं. हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने कहा था कि ये वीडियो उनका नहीं है.

संभावना सेठ



संभावना सेठ भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. कुछ साल पहले संभावना का एक वीडियो लीक हुआ था, जिसमें वह श्वेता तिवारी के पति राजा चौधरी को किस करती नजर आ रही थीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER