ऑटो / सिर्फ 2999 रुपये देकर ले आओ 95 km की माइलेज वाली बाइक, शुरू हुआ फेस्टिव ऑफर

AMAR UJALA : Sep 10, 2019, 01:02 PM
जैसे-जैसे देश में फेस्टिव सीजन नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे ऑटो कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर्स पेश कर रही हैं। पिछले 10 महीने से मंदी की मार झेल रही ऑटो इंडस्ट्री को उम्मीद है इस फेस्टिव सीजन जरूर राहत मिलेगी ऐसे में अब टू-व्हीलर कंपनी TVS मोटर ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर पेश किया है जिसके बाद बाइक खरीदना सबकी पहुंच में होगा।

एंट्री लेवल सेगमेंट में TVS की Sport अपनी बढ़िया परफॉरमेंस और माइलेज के लिए जानी-जाती है अभी हाल ही में इस बाइक ने ऑन रोड पर सबसे ज्यादा माइलेज देने का रिकॉर्ड बनाया। 6,377 किलोमीटर की यात्रा तय करते हुए बाइक ने 76.4 किलोमीटर प्रति लीटर की ऑन रोड माइलेज का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया। जबकि ARAI क्लेम के मुताबिक इसकी माइलेज 95 kmpl है। TVS Sport की कीमत 35 हजार रुपये से शुरू होती है लेकिन अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो महज 2999 रुपये देकर आप इसे अपने घर ले जा सकते है। और बाकी बची रकम को आप आसान EMI में चुका सकते हैं । इस ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आप सीधा TVS डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Sport में लगा है 99.77cc  का इंजन दिया गया है जो 7.7bhp पावर और 7.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।  इसमें 4 स्पीड गियर दिए गये हैं। TVS स्पोर्ट का वजन 111 kg है। हल्के वजन की वजह से इसे सिटी और हेवी ट्रैफिक में चलाना आसान है।  बाइक का लुक्स अपने सेगमेंट सबसे स्पोर्टी है। TVS sport  का सीधा मुकाबला बजाज की प्लेटिना, CT100 और हीरो स्प्लेंडर से है।  


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER