Sex Positions / ओर्गेज्म तक पहुंचने के लिए इन नए सेक्स पोजीशन को करें फॉलो

Zoom News : Feb 06, 2021, 10:41 PM
Sex Positions: क्या आप अपनी प्रेजेंट सेक्स रूटीन से थक गए हैं और अपनी सेक्स लाइफ में कुछ रोमांचक चाहते हैं। तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। आज हम महिलाओं और पुरुष दोनों के लिए सबसे अच्छी सेक्स पोजीशन की लिस्ट ले आये हैं। इस लिस्ट में क्लिटोरल स्टिमुलेशन (clitoral stimulation) के लिए कई सेक्स पोजीशन हैं। जो महिला और पुरुष दोनों की कामोत्तेजना बढ़ाती है। हम आपको दावा करते हैं कि जो सेक्स पोजीशन हम आपके लिए ले आए हैं आपने उन्हे कभी ट्राय नहीं किया होगा। 

अपने बोरिंग सेक्स पोजीशन को छोड़, नीचे दिए गए कुछ बेहतरीन सेक्स पोजीशन को ध्यान में रखें और इन पर एक्सपेरिमेंट करते रहें। ये आपके पार्टनर के लिए सुखदायी होगा। हम जो सेक्स पोजीशन आपको बताने वाले हैं इसे एक्सपर्ट्स भी रिकमंड करते हैं। 

एज ऑफ़ द बेड (Edge of the bed): यह सेक्स पोजीशन पुरुष और महिलाओं दोनों को बहुत पसंद है, क्योंकि इस पोजीशन में डीप पेनीट्रेशन होता है। इस पोजीशन में महिला पार्टनर अपनी पीठ के बल लेटी होती है और पुरुष खड़ा होकर पेनीट्रेशन करता है।

फ्लैट आयरन (Flatiron): इस सेक्स पोजीशन में महिला पार्टनर बेड पर पेट के बल लेटी होती है और पुरुष उसके ऊपर होता है। यह सेक्स पोजीशन दोनों को उत्तेजित करती  है। इसलिए इस पोजीशन को महिला और पुरुष दोनों पसंद करते हैं।

लीप फ्रॉग (Leap Frog): यह सेक्स पोजीशन कुछ डॉगी-स्टाइल जैसा है। इस पोजीशन में महिला के हाथ और पेट बिस्तर पर होते हैं, सिर्फ कुल्हे उठे हुए होते हैं। इस सेक्स पोजीशन में डीप पेनीट्रेशन होता है और ओर्गेज्म तक आसानी से पहुंचा जा सकता है।

मैजिक माउंटेन (Magic Mountain): इस सेक्स पोजीशन में दोनों पार्टनर बैठे होते है और उनके पैर मुड़े होते हैं और फेस आमने सामने होता है। यह सेक्स पोजीशन बहुत उत्तेजित करता है।

द चेयरमैन (The Chairman): इस सेक्स पोजीशन में आपका पुरुष पार्टनर चेयर पर बैठा होता है और महिला पार्टनर उसकी गोद में बैठती है। इस पोजीशन में दोनों का फेस एक ही दिशा में होता है। ये सेक्स पोजीशन जी स्पॉट को और क्लाइटोरिस को हिट करता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER