छत्तीसगढ़ / शादी में बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंचे चार मनचले युवक, खींचने लगे लड़कियों के फोटो, मना किया तो कर दी हत्या

Zoom News : Mar 11, 2021, 04:57 PM
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में शादी की खुशी उस समय शोक में बदल गई जब समारोह के बीच में कुछ युवकों द्वारा दुल्हन के चाचा की हत्या कर दी गई। हत्या उस समय हुई जब बारात पहुंचने के बाद शादी में नाच रही लड़कियों की तस्वीरें लेने से मना कर दिया गया था। दरअसल, यह मामला है गरियाबंद जिले के जदापदर गांव का, यहां एक शादी समारोह में कुछ लड़कियां भी डीजे की धुन पर नाचने लगीं, जिस पर बिन बुलाए मेहमान के रूप में पहुंचे चार युवकों ने उनकी तस्वीरें लेनी शुरू कर दीं और वीडियो बनाना शुरू कर दिया। । इस दौरान दुल्हन के चाचा ने युवक को वीडियो बनाने के लिए मना किया, तो युवक इससे काफी नाराज हो गया और विवाद शुरू हो गया।

युवक के लिए वीडियो बनाने से मना करने पर दुल्हन का चाचा चाकू और चाकू से उसकी हत्या करने के बाद मोटरसाइकिल से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही शादी की खुशियां शोक में बदल गईं। सूचना मिलते ही मानपुर पुलिस ने अलग-अलग जगहों से चार युवकों को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि चारों युवक शादी में बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंचे थे और घटना को अंजाम दिया। फिलहाल इन चारों को पुलिस ने अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया। आरोपी युवकों ने बताया कि उन्हें ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से चाकू मिला था।

ग्रामीणों ने कहा कि इस पूरी घटना के बीच एक दुखद पहलू यह है कि जो अगले दिन मर गया, उसकी बेटी की भी उसी मंडप में शादी होनी थी। आज जब पिता की बेटी उस दरवाजे से निकली जिसके जरिए घर की बेटी को दुल्हन के रूप में निकालना था, तो पूरे गांव की आंखें नम हो गईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER