क्रिकेट / यूज़र ने विराट कोहली से उनकी बेटी वामिका के नाम का मतलब पूछा; उन्होंने दिया जवाब

Zoom News : May 30, 2021, 09:04 AM
मुंबई: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों मुंबई में इंग्लैंड रवाना होने से पहले क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रहे हैं। विराट की कप्तानी में भारत को 18 से 22 जून तक न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथैम्पटन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबले खेलना है। कोहली के साथ वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे और वह दोनों भी इस समय आइसोलेशन में हैं। विराट इस साल की शुरुआत में पिता बने थे और उन्होंने अनुष्का के साथ मिलकर अपनी बेटी का नाम वामिका रखा था। हालांकि, अबतक कोहली-अनुष्का ने अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। इसी बीच, टीम इंडिया के कप्तान ने बताया है कि क्यों उन्होंने अपनी बेटी वामिका को अभी तक सोशल मीडिया से दूर रखा है। 

इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब के एक सेशन में विराट ने इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा, 'हमने एक कपल के तौर पर उस समय तक अपनी बेटी को सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है जबतक कि उसको सोशल मीडिया की समझ नहीं हो जाती है और जबतक वह खुद के लिए चॉइस करने के काबिल नहीं हो जाती है।' विराट ने इसके साथ ही अपनी बेटी के नाम का अर्थ बताते हुए कहा कि वामिका दुर्गा का दूसरा नाम होता है। कोहली ने अपने बेटी के जन्म के लिए ऑस्ट्रेलिया टूर से पैटरनिटी लीव ली थी और पहले टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत लौट आए थे।

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को तीनों ही फॉर्मेट में धूल चटाई थी। भारत ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 3-1 से हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्का की थी। विराट के पास न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबला जीतकर वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार का बदला लेने का सुनहरा मौका होगा। टीम इंडिया 2 जून को इंग्लैंड के लिए चार्टडे फ्लाइट से रवाना होगी और इंग्लैंड पहुंचने के बाद 10 दिन तक क्वारंटाइन में रहेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER