राजस्थान में भीषण सड़क हादसा / दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में 4 लोगों की मौत

Zoom News : Jul 06, 2020, 06:49 AM

राजस्थान के झालावाड़ जिले के रटलाई थाना क्षेत्र स्थित पाटलिया कुल्मी (Patalia Kulmi) इलाके में दो बाइकों की आमने सामने भिडंत हो गई. इस भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में बाइक सवार एक महिला सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे रटलाई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


सारे मामले में झालावाड़ एएसपी राजेश यादव ने बताया कि एक बाइक पर रटलाई थाना इलाके के रामविलास गांव निवासी मोहनलाल अपनी बहन संतोष बाई के साथ जा रहा था. वहीं, दूसरी ओर सामने से दूसरी बाइक पर सीमावर्ती मध्य प्रदेश के भोजपुर थाना क्षेत्र के चिबडकला गांव निवासी बजरंग लाल व बाबू लाल एवं रटलाई इलाके के देव नगर गांव का गोपाल लाल नाम के युवक आ रहे थे. पाटलिया कुलमी गांव के पास एक पुलिया के ऊपर दोनों बाइक में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. इस भिड़ंत में महिला संतोष बाई सहित चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक युवक गोपाल लाल गंभीर रूप से घायल हो गया.


रटलाई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर भर्ती करवाया

सूचना मिलने पर रटलाई थाना पुलिस और ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने 108 एंबुलेंस से घायल को रटलाई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर भर्ती करवाया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे झालावाड़ के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं मृतकों के शवों का रटलाई के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. सूचना मिलने पर झालावाड़ से एडिशनल एसपी राजेश यादव भी मौके पर पहुंचे और सारे मामले की जानकारी ली. फिलहाल रटलाई थाना पुलिस सारे मामले की जांच में जुटी हुई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER