राजस्थान / पति ने नहीं पी चाय तो पत्नी हो गई नाराज, कर ली बच्चो के सामने खुदकुशी

Zoom News : Mar 12, 2021, 07:58 AM
कोटा मामला राजस्थान के कोटा से हैरान है। घर से बाहर होने के बावजूद, पति कहने के बावजूद, चाय न पीएं, एक महिला ने इतना पारित किया है कि वह फांसी जाल पर फांसी दी गई है। कमलेश श्रीनाथपुरम के निवासी थे। थोड़ी सी जुनून के बाद, उन्होंने बच्चों के सामने दरवाजा बंद करके आत्महत्या की। इस पूरे मामले के बारे में एसआई जवाहरलाल ने बताया कि पुलिस महिला की आत्महत्या की जानकारी पर मौके पर पहुंची है। मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि पति सूरजमल किसी भी काम के संबंध में घर से बाहर जा रहा था। इस बीच, महिला ने अपने पति को चाय पीने के बारे में बात की। पति को मना करने पर, महिला ने खुद को एक अलग कमरे में बंद कर दिया और फांसी लटककर आत्महत्या की।

पुलिस के मुताबिक, कमलेश ने कमरे में खुद को बंद कर दिया, तीनों बच्चे घर पर मौजूद थे। बच्चों ने बार-बार दरवाजा खोलने के लिए कहा लेकिन कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद, बड़े बेटे ने पास में मामा लाया। जब खिड़की से दरवाजा खोला गया था, कमलेश फांसी जाल पर फांसी हुई थी। यदि परिवार अस्पताल पहुंचे, तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जब पति को घटना मिली, तो जमीन पैर के नीचे फिसल गई थी। पुलिक का कहना है कि मृतक का पति सूरजमल इटावा में एक मेडिकल शॉप चलाता है। बच्चों की शिक्षा के कारण, पत्नी ने कोटा में घर रखा है। लगभग 22 साल पहले कमलेश की शादी हुई थी। 3 बच्चे हैं। बुजुर्ग पुत्र पहले वर्ष में पढ़ता है, जबकि बेटी 12 वीं कक्षा और सातवें वर्ग में छोटे बेटे में पढ़ती है। पुलिस के अनुसार, इस समय जगह पर कोई आत्महत्या नोट नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER