राजस्थान / पति ने बिना तलाक की दूसरी शादी, पत्नी ने ससुराल में आकर किया हंगामा

Zoom News : Jul 13, 2021, 04:32 PM
राजस्थान के धौलपुर जिले में कोतवाली थाना इलाके के किरी मोहल्ले में सोमवार की शाम को एक विवाहित महिला ने पति द्वारा दूसरी शादी करने को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। विवाहिता अपने परिजनों के साथ अपने पति के घर पहुंची तो ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट कर दी और उसके पिता को कमरे में बंद कर दिया।

मोहल्ले में महिला के तांडव को देख स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग तमाशबीन बने माहौल को देखते रहे। मामले की सूचना लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को दी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही पति घर से फरार हो गया। पुलिस ने महिला को समझाकर मामले को शांत कराया।


दरअसल, मध्य प्रदेश में मुरैना जिले के दत्तपुरा की रहने वाली अनुराधा मौर्य पुत्री मानसिंह मौर्य की शादी वर्ष 2010 में धौलपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके के किरी मोहल्ला निवासी वीरेंद्र सिंह पुत्र मानसिंह के साथ हुई थी।

अनुराधा का पति वीरेंद्र सिंह सरकारी अध्यापक हैं। अनुराधा और वीरेंद्र सिंह से दो बच्चे हैं, जिसमें एक बेटा 9 वर्ष और 6 वर्ष की बेटी है। 

जनवरी 2016 से अनुराधा अपने पीहर मुरैना में दोनों बच्चो के साथ रह रही हैं क्योंकि अनुराधा के पति वीरेंद्र का पूजा उर्फ़ संगीता से अफेयर चल रहा था और करीब तीन माह पूर्व कोरोना काल में वीरेंद्र ने पूजा उर्फ़ संगीता से शादी कर ली है।

जब शादी के बारे में अनुराधा को मालूम पड़ा तो सोमवार को अनुराधा अपने परिजनों को साथ अपनी ससुराल पहुंच जाती हैं और हंगामा खड़ा कर देती है। 

मोहल्ले में महिला के तांडव को देख स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग तमाशबीन बने माहौल को देखते रहे। मामले की सूचना लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को दी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही पति घर से फरार हो गया। पुलिस ने महिला से समझाइश कर मामले शांत कराया।

पुलिस ने बताया कि अनुराधा और वीरेंद्र दोनों पति पत्नी हैं। दोनों का वर्ष 2010 में विवाह हुआ था। दोनों में विवाद हुआ था। फिलहाल अनुराधा ने दहेज़ और मेंटेनेंस का केस कर रखा है और कोर्ट में कार्रवाई भी चल रही है। सोमवार को अनुराधा अपने माता-पिता के साथ पति के घर आई थी और वहां पर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों ने रिपोर्ट दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER