Crime / पत्नी का मर्डर करके भाग रहा था पति, हुआ कार का एक्सीडेंट, मौत

Zoom News : Feb 06, 2021, 09:06 AM
चंडीगढ़ पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार किया जो अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद भाग रहा था और उस पर मुकदमा चला, इससे पहले कि ऊपर की अदालत ने मामले को तुरंत सुलझा लिया। गुरुवार को यह युवक रात में तीन बजे अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद भागने की फिराक में था कि रास्ते में उसकी कार एक ट्रॉली से टकरा गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यह एक ऐसा आश्चर्यजनक मामला है, जिसमें युवक ने घृणित अपराध भी किया और कुछ समय बाद उसे बराबर सजा मिली। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना पंजाब के मोहाली जिले के खारार एन्क्लेव की है। मृतक व्यक्ति की पहचान नोएडा निवासी वारिस कयामुद्दीन के रूप में हुई है, जो लगभग एक महीने से अपनी पत्नी वर्षा चौहान के साथ एन्क्लेव में रह रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों ने लव मैरिज की थी, लेकिन दोनों के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी। वे दोनों किसी न किसी बात के लिए नियमित रूप से लड़ते रहते थे। कल देर रात भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिससे वह इतना बढ़ गया कि उसने अपनी पत्नी वर्षा की हत्या कर दी। पुलिस के डर से उसने अपनी कार से भागने की कोशिश की लेकिन सारंगपुर के पास उसकी कार ट्रॉली से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मौके से मिले दस्तावेजों के आधार पर मृतक की पहचान की। हादसे की खबर मृतक के परिजनों को दी गई। जब मृतक के परिजन उसके घर पहुंचे, तो उसकी पत्नी बाथरूम में खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। उसे अस्पताल ले जाया जाएगा लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सनी एन्क्लेव पुलिस चौकी के प्रभारी निरीक्षक हर्ष गौतम ने सड़क दुर्घटना में महिला की मौत और उसके पति की हत्या की पुष्टि की। पुलिस को खून से सना हुआ सिलेंडर भी मिला, जिस पर मृतक वारिस के फिंगर प्रिंट भी लिए गए थे। इस आधार पर दोनों इलाकों की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER