इटावा / मां ने मोबाइल फोन चलाने से मना किया तो, नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर जान दे दी

Zoom News : Mar 11, 2021, 12:04 PM
इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के सती मोहल्ले में एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बताया जाता है कि लड़की की जान देने के बाद उसकी मां ने उसे मोबाइल फोन चलाने से मना किया था। गुस्से में आकर लड़की ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस उपाधीक्षक राजीव प्रताप सिंह ने कहा कि किशोरी की मां ने उसे मोबाइल फोन का उपयोग न करने के बारे में कहा था। इससे नाराज होकर किशोरी ने फांसी लगाकर जान दे दी। तहरीर मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

15 वर्षीय बेटी सलोनी सिंह ने कमरे में फांसी लगा ली। परिजनों की मदद से पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और लड़की को नीचे उतारा और जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली क्षेत्र के सती मोहल्ला निवासी शिवनाथ सिंह पक्का तालाब स्थित विरांगना अवंती जूनियर स्कूल के हेडमास्टर हैं। उनकी छोटी बेटी सलोनी इंटर की छात्रा थी। शिवनाथ ने बताया कि वह और बड़ी बेटी चित्रा बुधवार सुबह स्कूल गए थे। घर में पत्नी मीरा और छोटी बेटी थी। सलोनी सुबह मोबाइल चला रही थी। यह देखकर पत्नी ने उसे डांटा और इंटर की परीक्षा नजदीक आने पर उसे पढ़ाई के लिए कहा।

इसके बाद, सलोनी नाराज हो गई और कमरे में चली गई और टीवी खोल दिया। फिर दरवाजा बंद कर दिया और पंखे को दुपट्टे से लटका दिया। जब पत्नी ने खिड़की से अंदर देखा तो बेटी लटक रही थी। सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। हथौड़े और ईंटों से दरवाजा तोड़ने के बाद, वह उसे फंदे से उतारकर जिला अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER