बॉलीवुड / IIFA 2019: आलिया को बेस्ट नायिका व रणवीर सिंह बेस्ट नायक का अवार्ड मिला

NDTV : Sep 19, 2019, 11:18 AM

नई दिल्ली: IIFA Awards 2019: मुंबई में बीती रात आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA) में सभी बॉलीवुड कलाकारों ने समां बांध दिया. सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट् (Alia Bhatt), आयुष्मान खुराना विक्की कौशल रणवीर, माधुरी दीक्षित और रेखा जैसे कई दिग्गज सितारों ने इवेंट में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. इन सितारों ने आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) के दौरान जबरदस्त परफॉर्मेंस भी दी. लेकिन शो में असली मजा तब आया, जब कई बॉलीवुड कलाकारों को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए अवॉर्ड्स से नवाजा गया. आइफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) के दौरान जहां बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के हिस्से में रहा, तो वहीं बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अवॉर्ड से नवाजा गया.

आईफा अवॉर्ड्स के ट्वीट के मुताबिक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फिल्म 'पद्मावत' (Padmavat) के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. वहीं, फिल्म 'राजी' में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. सितारों के अलावा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'राजी' ने अपने बेस्ट कंटेंट और कलाकारों के बल पर बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड हासिल किया. इसके अलावा बेस्ट सपोर्टिंग कलाकारों के तौर पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 'संजू' के लिए और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने 'पदमावत' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए अवॉर्ड अपने नाम किया. 

एक्टर और एक्ट्रेस से इतर बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurra) की 'अंधाधुन' के डायरेक्टर श्रीराम राघवन को मिला. इन सबमें सबसे खास बात रही कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को फिल्म 'केदारनाथ' के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से नवाजा गया. वहीं, दूसरी और बेस्ट मेल डेब्यू का अवॉर्ड 'धड़क' एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने अपने नाम किया.