IND vs AUS / टीम इंडिया से फिर जुड़े रवि शास्त्री, जानिए क्या कहा

Zoom News : Nov 18, 2020, 03:15 PM
IND vs AUS: टीम इंडिया 8 महीने के लंबे अंतराल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के लिए तैयार है। 27 नवंबर से इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू हो रही है। फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद यह टीम इंडिया की पहली इंटरनेशनल क्रिकेट सीरीज होगी। टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री काम पर लौटने से बेहद खुश हैं।

करीब दो महीने लंबे ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। लिमिटिड ओवर सीरीज खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी।

टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री टीम के साथ दोबारा जुड़ने के बाद खिलाड़ियों को जमकर प्रैक्टिस करवा रहे हैं। शास्त्री ने बुधवार को हार्दिक पांड्या, शिखर धवन, शार्दूल ठाकुर के साथ एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, "काम पर लौट कर काफी खुश हूं।"

सिडनी में क्वारंटीन है टीम इंडिया

भारतीय टीम 12 नवंबर को सिडनी पहुंच गई थी और वह इस समय क्वारंटीन में है। टीम ने 14 नवंबर से अभ्यास करना शुरू कर दिया है। टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में हालांकि मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है।

टेस्ट सीरीज पर सबसे ज्यादा फोकस इसलिए भी रहेगा क्योंकि भारतीय कप्तान विराट कोहली 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रहे पहले टेस्ट के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट जाएंगे।

टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा के खेलने को लेकर अभी तक सवाल कायम है। चोट की वजह से रोहित शर्मा को लिमिटिड ओवर्स सीरीज से आराम दिया गया है। रोहित शर्मा का टेस्ट टीम में चयन हुआ है लेकिन उनका खेलना फिटनेस पर निर्भर करेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER