IPL 2020 / पीपीई किट पहनकर UAE रवाना हुई मुंबई इंडियंस, एयरपोर्ट पर ऐसे कराया फोटो सेशन - देखें Photos

NDTV : Aug 21, 2020, 09:08 PM
IPL 2020 in UAE: आईपीएल के 13वें सीजन में शामिल होने के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम के पूरे खिलाड़ियों के साथ यूएई (UAE) रवाना हो गए हैं। रोहित अपने परिवार के संग यूएई रवाना हुए हैं। मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर रोहित के परिवार की तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है। रोहित शर्मा, वाइफ रितिका और बेटी समायरा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। तस्वीर में खास बात ये है कि बेटी समायरा को छोड़ रोहित और उनकी वाइफ पीपीई किट (PPE kits) पहने हुए हैं। मुंबई इंडियंस ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, समायरा का दूसरा आईपीएल। बता दें कि कोरोना  वायरस के खौफ के बीच आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जाएगा। 

बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने भी अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने अपने ट्विटर पर वाइफ के साथ तस्वीर शेयर की। उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा, 'सीक्रेट मिशन के लिए, अबू धाबी।

गौरतलब है कि मुंबई की टीम आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल टीम है। अबतक 4 बार आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है। इस बार भी रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम नया इतिहास लिखने की कोशिश करेगी।

मुंबई इंडियंस (MI) से पहले राजस्थान, पंजाब और कोलकाता की टीम यूएई पहले ही पहुंच गई है। आज यानि शुक्रवार को मुंबई के अलावा बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल (IPL) के लिए यूएई पहुंचेगी। बता दें कि यूएई पहुंचने के बाद सभी खिलाडियों को 6 दिन क्वारेंटाइन में रहना होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER