IPL 2020 / नितीश राणा ने फिफ्टी पूरी करने के बाद दिखाई इस खास शख्स की जर्सी, जानिए क्या है वजह

Zoom News : Oct 24, 2020, 10:23 PM
IPL 2020: शनिवार को आईपीएल में एक और रोमांचक मैच देखने को मिला। आईपीएल में आज पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला टूर्नामेंट की मजबूत टीमों में से एक दिल्ली कैपिटल्स से हो रहा है। इस मैच में पहले खेलते हुए कोलकाता ने नितीश राणा और सुनील नारायण की शानदार फिफ्टी की मदद से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ छह विकेट पर 194 रनों का मजबूत स्कोर बनाया। राणा ने 81 रन और नारायण ने 64 रन की पारी खेली। अबुधाबी की स्लो पिच पर दोनों ने चौथे विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी की। नितीश ने अपनी शानदार पारी में 13 चौके और एक छक्का लगाया। उन्होंने अपनी इस पारी को अपने दिवंगत ससुर को समर्पित किया है जिनका शुक्रवार को निधन हो गया था।

इस मैच में कोलकाता ने प्रयोग करते हुए उन्हें सलामी बल्लेबाज के तौर पर शुभमन गिल के साथ भेजा, जबकि नितीश ज्यादातर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं। इस मैच में कोलकाता की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने शुभमन गिल के रूप में पहला विकेट 11 रनों के स्कोर पर गंवा दिया। राहुल त्रिपाठी और दिनेश कार्तिक भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और जल्दी पवेलियन लौट गए। इसके बाद नितीश और सुनील नारायण के बीच चौथे विकेट के लिए बड़ी साझेदारी हुई।

राणा ने जैसे ही इस मैच में अपनी फिफ्टी पूरी की, उन्होंने एक जर्सी निकाल कर सबको दिखाई जिसपर उनके ससुर का नाम(सुरेंद्र) लिखा था। इस मौके पर कोलकाता की पूरी टीम ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया। इस दौरान कमेंट्री कर रहे जतिन सप्रू ने भी बताया कि उन्होंने यह सब अपने दिवंगत ससुर सुरेंद्र मारवाह की याद में किया है। नितीश ने साची मारवाह से शादी की है। उनकी और नारायण की शानदार पारी के दम पर कोलकाता ने दिल्ली के सामने 194 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया है। दिल्ली कैपिटल्स के लिए एनरिच नोर्ट्जे और कगिसो रबाडा ने दो दो विकेट हासिल किए जबकि मार्कस स्टोइनिस को पारी की अंतिम दो गेंदों में दो विकेट मिले।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER