IPL 2020 / रोहित और डिकॉक करेंगे ओपनिंग, जानिए CSK के खिलाफ क्या हो सकती है MI की प्लेइंग इलेवन

ABP News : Sep 18, 2020, 05:54 PM
IPL 2020 के पहले मैच से पूर्व मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयावर्धने ने साफ कर दिया है कि पिछले सीज़न की तरह इस साल भी रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक पारी की शुरुआत करेंगे। जयावर्धने ने अबु धाबी में हुई वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये जानकारी दी। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा भी उनके साथ मौजूद रहे।

बता दें कि मुंबई के पास ओपनिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज़ क्रिस लिन भी मौजूद हैं। लेकिन अब साफ हो गया है कि पारी की शुरुआत डिकॉक और रोहित ही करेंगे। इस बारे में जयावर्धने ने कहा कि क्रिस लिन टीम के लिए एक अच्छे विकल्प हैं। लेकिन रोहित और डिकॉक की जोड़ी ने पिछले सीज़न में हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। वे दोनों अनुभवी भी हैं। इसलिए हम ओपनिंग पेयर में कोई छेड़खानी नहीं करेंगे।

वहीं ओपनिंग को लेकर रोहित ने कहा कि पिछले सीज़न में मैंने पूरे टूर्नामेंट के दौरान पारी की शुरुआत की थी और इस बार भी यह जारी रहेगा। हालांकि, टीम के पास अन्य विकल्प भी खुले हैं। टीम जो चाहेगी, मैं उसमें खुश रहूंगा। लेकिन टीम के दूसरे ओपनर क्विंटन डिकॉक ही होंगे।

CSK के खिलाफ ये हो सकती है मुंबई की प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस- क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चहर, नाथन कुल्टर नाइल, जसप्रीत बुमराह और मिशेल मैक्लेनेघन।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER