IPL 2021 / IPL: जीत के बाद 'गब्बर' की पृथ्वी संग मस्ती, बोले- बेटे... शेर हो तुम, VIDEO

Zoom News : Apr 11, 2021, 11:42 AM
दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने अपने आईपीएल अभियान की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की। दिल्ली ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 7 विकेट से हरा दिया। दिल्ली की जीत में उनके ओपनर्स शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने अहम योगदान दिया। धवन ने 85 और पृथ्वी ने 72 रनों की शानदार पारियां खेलीं। दोनों ने 13।3 ओवरों 138 रनों की ताबड़तोड़ साझेदारी की। 

जीत के बाद शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह पृथ्वी के साथ मजे करते हुए नजर आ रहे हैं। 'गब्बर' वह उन्हें गोद में उठाने की कोशिश करते हैं। साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में 'बेटे, तूने मौज कर दी' गाना बज रहा है। वीडियो के कैप्शन में धवन ने लिखा, 'बेटे।।। शेर हो तुम।।। मौज कर दी।।।' 

वानखेड़े स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवरों में 188/7 का स्कोर बनाया। सुरेश रैना ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए। मोईन अली ने 36 और सैम कुरेन ने 34 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स की ओर से आवेश खान और क्रिस वोक्स ने 2-2 विकेट निकाले। 

जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 18।4 ओवरों में 190/3 रन बनाकर मैच जीत लिया। शिखर धवन ने अपनी 54 गेंदों की पारी पारी में 10 चौके और दो छक्के लगाए। वहीं, पृथ्वी शॉ ने अपनी पारी 9 चौके और तीन छक्के लगाए। शिखर धवन आईपीएल में 600 चौके लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए है। उनके नाम अब 177 मैचों में 601 चौके हैं।

शिखर के बाद डेविड वॉर्नर का नंबर आता है, जिन्होंने अब तक 510 चौके लगाए हैं। मैन ऑफ द मैच शिखर धवन ने फील्डिंग में भी हाथ दिखाते हुए तीन शानदार कैच लपके।

मैच समाप्ति के बाद धवन ने कहा, 'मैं वास्तव में अपनी बल्लेबाजी का आनंद ले रहा था। जिस तरह से मैं गेंद को हिट कर रहा था, उसमें मुझे काफी मजा आया। पृथ्वी ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की। उसने विजय हजारे ट्रॉफी के अपने फॉर्म को आगे बढ़ाया। हमें एक अच्छी शुरुआत की जरूरत थी क्योंकि हम एक बड़े लक्ष्य का पीछा कर रहे थे। मुझे कुछ नए शॉट्स ईजाद करने होंगे। मुझे चुनौतियों का सामना करना काफी पसंद है। मैं गेंद को बॉडी के करीब जाकर खेल रहा था। पृथ्वी को देखना जबर्दस्त है। उसने कुछ बेहतरीन शॉट्स खेले। मैं उसके लिए काफी खुश हूं, क्योंकि पिछले आईपीएल में उसका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER