जयपुर / राजस्थान रॉयल्स बनाम किंग्स ईलेवन पंजाब के बीच मैच कल

Dainik Bhaskar : Mar 25, 2019, 01:21 AM
जयपुर । 20-20 क्रिकेट मैच आईपीएल 2019 का आगाज शनिवार से हो गया है। इसके तीसरे दिन सोमवार को राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में 25 मार्च, सोमवार को राजस्थान रॉयल्स बनाम किंग्स ईलेवन पंजाब के बीच नाईट मैच का आयोजन किया गया है। यह मैच रात 8 बजे शुरु होगा। इस दौरान दर्शकों व आमजन के यातायात आवागमन, वाहन पार्किंग की विशेष व्यवस्था की गई है।

मैच के दौरान यहां से गुजरेंगे वाहन, जरुरत होने पर होगा वाहनों का डायवर्जन

डीसीपी ट्रेफिक राहुल प्रकाश ने बताया कि टोंक रोड से रामबाग की तरफ आवश्यकता पड़ने पर मैच में आने वाले वाहनों के अलावा वाहनों को गांधीनगर मोड़ से जेएलएन मार्ग की ओर निकाला जावेगा। एसएमएस अस्पताल की तरफ से रामबाग की तरफ आवश्यकता पड़ने पर मैच में आने वाले वाहनों के अलावा अन्य वाहनों को आरबीआई कट से तख्तेशाही रोड होकर जेएलएन मार्ग की तरफ निकाला जायेगा।

जेडीए सर्किल से रामबाग सर्किल की तरफ आवश्यकता पड़ने पर मैच में आने वाले वाहनों के अलावा अन्य वाहनों को जेडीए सर्किल से गांधी सर्किल एवं पुलिस मेमोरियल होकर निकाला जायेगा। 22 गोदाम सर्किल से पोलो सर्किल की तरफ आवश्यकता पड़ने पर मैच में आने वाले वाहनों के अलावा अन्य वाहनों को 22 गोदाम सर्किल से सहकार मार्ग तथा सरदार पटेल मार्ग होकर निकाला जायेगा।

स्टेच्यू सर्किल की तरफ से पोलो सर्किल की तरफ आवश्यकता पड़ने पर मैच में आने वाले वाहनों के अलावा अन्य वाहनों को पृथ्वीराज टी पॉईन्ट एवं बगड़िया भवन होकर निकाला जायेगा। ज्योति नगर मोड़ सहकार मार्ग से विधानसभा की तरफ आवश्यकता पड़ने पर मैच में आने वाले वाहनों के अलावा अन्य वाहनों को ज्योति नगर मोड़ सहकार मार्ग से लक्ष्मीमदिर एवं 22 गोदाम होकर निकाला जायेगा।

डीसीपी ने बताया कि वीआईपी/वीवीआईपी दर्शकों के वाहनों की पार्किंग स्टेडियम के अन्दर ही साउथ ब्लाक में की जायेगी। पूर्वी द्वार से प्रवेश करने वाले दर्शकों के वाहनों की पार्किंग एस.एम.एस. इन्वेस्टमेन्ट ग्राउण्ड, रामबाग सर्किल के पास की जायेगी। 

उत्तरी द्वार से प्रवेश करने वाले दर्शकों के वाहनों की पार्किंग अम्बेडकर सर्किल के पास वाले ग्राउण्ड में की जायेगी। दक्षिणी/पष्चिमी द्वार से प्रवेश करने वाले दर्शकों के वाहनों की पार्किंग अमरूदों के बाग ग्राउण्ड पर की जायेंगी। 

मैच के दौरान रामबाग सर्किल से अम्बेडकर सर्किल, अम्बेडकर सर्किल से विधानसभा भवन तक तथा विधानसभा भवन से पंकज सिंघवी मार्ग तक, रामबाग सर्किल से नगर निगम मुख्यालय तक सभी प्रकार के वाहनों की पार्किंग निषेध रहेंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER