बॉलीवुड / जैकलीन फर्नांडिस ने इनरवेयर में खींची सेल्फी, दिख रहा दाएं हाथ पर बना दिल वाला टैटू

Zoom News : Apr 15, 2021, 04:10 PM
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटो और वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं। अब जैकलीन ने एक सेल्फी शेयर की है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है। इस फोटो में ऐक्ट्रेस के कंधे पर दिल के डिजाइन का टैटू बना हुआ है। सिर्फ इतना ही नहीं ऐक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मैं खो गई। जैकलीन की इस फोटो पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक खूब रिएक्शन देते हुए कमेंट कर रहे हैं।

जैकलीन ने कंधे पर बनवाया टैटू

जैकलीन की इस फोटो पर टीवी ऐक्टर अर्जुन बिजलानी ने कमेंट करते हुए दिल वाली इमोजी बनाई है साथ ही उनकी दोस्त ने फोटो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा, यह तुम्हारा दूसरा टैटू है। जैकलीन की इस फोटो को फैन्स इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं इसी का नतीजा है कि इस फोटो पर 1 घंटे के अंदर 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

बता दें कि जैकलीन जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु में नजर आएंगी। इस फिल्म में नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) भी होंगी। फिल्म का मुहूर्त शॉट के लिए सभी स्टार अयोध्‍या भी गए थे। फिल्म को अभिषेक शर्मा डॉयरेक्टर करेंगे और प्रड्यूसर अरुणा भाटिया और विक्रम मल्‍होत्रा करेंगे। साथ ही पूरी उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को दिवाली पर रिलीज किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER