बॉलीवुड / कंगना रनौत ने शूट किया 'धाकड़' के लिए सबसे बड़ा एक्शन सीन, वीडियो वायरल

Zoom News : Feb 05, 2021, 09:24 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी फिल्म धाकड़ के सेट के बारे में एक अपडेट शेयर किया है। उन्होंने दावा किया कि उनकी फिल्म में एक एक्शन सीन होगा जिसकी लागत 25 करोड़ से ज्यादा होगी। हाल ही में कंगना ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐसे निर्देशक को कभी नहीं देखा जो रिहर्सल में इतना समय और खर्चा करता है। कल रात से अभी तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस शूट किया जाएगा, लेकिन मैं उसकी तैयारी देखकर हैरान हूं। मुझे बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है। 25 करोड़ से ज्यादा पैसे सिर्फ इस एक एक्शन सीक्वेंस पर खर्च किए जा रहे हैं।’

वीडियो में कंगना के साथ एक और व्यक्ति सीन की रिहर्सल करते दिखाई दे रहे हैं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और दो फोटो शेयर की हैं जिसमें से एक वीडिया में वो खुद सीन को करती दिखाई दे रही हैं और दो फोटो में वो बात करती और हाथ में बंदूक पकड़ते हुए दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें, फिल्म धाकड़ में कंगना एक स्पाय के किरदार में नज़र आएंगी। इस फिल्म को सोहेल मकलाई प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे।

कुछ दिनों पहले कंगना ने अपनी फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। कंगना की इस फिल्म को इसी साल 1 अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। साथ ही इस फिल्म का निर्देशन रजनीश राजी घई ने किया है। इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रेदेश में चल रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER