Bollywood / मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को सपोर्ट करती दिखी करणी सेना

Zoom News : Sep 09, 2020, 09:40 PM
न्यूज हेल्पलाइन . मुम्बई | कंगना रनौत जैसे ही आज मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो उनके स्पोर्ट में करणी सेना के मेंबर्स और वहीं शिवसेना स्पोटर्स कंगना का विरोध करते नजर आए।

एयरपोर्ट पर प्रोटेस्ट कर रहें लोग मास्क पहने हुए भी पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए दिखे। कंगना तकरीबन 2.20 बजे मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी और तभी से यह पोलीटिकल ड्रामा शुरू हुआ। जहां करणी सेना और शिवसेना समर्थन प्रोटेस्ट करते दिखाई दिए।

दोनों तरफ से प्रोटेस्ट किया गया। जिसके चलते कंगना के समर्थन में रामदास आठवले की पोलीटिकल पार्टी आरपीआय और करणी सेना दोनों 'मणीकर्णीका' के पोस्टर के साथ महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ भी नजर आई तो वहीं शिवसेना समर्थक ब्लैक झंडे के साथ कंगना के खिलाफ नारेबाजी करती दिखी।

सुबह ही कंगना अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से वाई प्लस कैटगरी सुरक्षा के साथ मुंबई के लिए रवाना हुई थी। वहीं दूसरी ओर मुंबई में कंगना के पाली हिल दफ्तर को बीएमसी कर्मचारी द्वारा अवेध करार करते हुए तोड़ा जा रहा था और इस पर कंगना ने मुंबई हाईकोर्ट में इसके खिलाफ पीटीशन दाखिल किया। कोर्ट ने कंगना के दफ्तर को तोड़ने पर रोक लगाया और बीएमसी को कंगना द्वारा फाइल पीटीशन पर रिप्लाय देने के लिए कहा। साथ ही कोर्ट ने गुरुवार को इसपर सुनवाई करने की जानकारी दी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER