अलवर / प्यार बना मौत का खेल, प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीट कर दी हत्या, शव पहाड़ियों में फेंका

Dainik Bhaskar : Nov 07, 2019, 07:50 AM
बानसुर (अलवर) |  अलवर के बानसूर में एक युवक की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। हत्यारे शव को मंदिर के पास फेंक कर चले गए। शुरूअआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

रतनपुरा के समीप गुणी वाले हनुमानजी मंदिर के पास बुधवार सुबह लोगों ने एक युवक का शव देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना बानसूर पुलिस को दी। इस पर बानसुर थानाधिकारी, बहरोड़ डीएसपी अतुल साहू, थानाप्रभारी सुरेन्द्र सिंह देगड़ा मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

मृतक के शरीर पर चोट के निशान देख कर लगता है कि उसकी बेरहमी से हत्या की गई है। मौका-मुआयना कर पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी बुला लिया जिसने मौके से साक्ष्य जुटाए। पूछताछ तें लोगों ने बताया कि शव राजेंद्र उर्फ राजू योगी का है। उधर, मृतक के बड़े भाई हजारी योगी ने पुलिस में उसके छोटे भाई राजू की हत्या के संबंध में रिपोर्ट दी है।

रिपोर्ट में कहा कि सुमन ने राजू को अपने घर पर बुलाया था। विनोद यादव, उसकी पत्नी सुमन व परिजनों ने राजू की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी तथा शव व राजू की बाइक को गांव के पास पहाड़ियों पर फेंक दिया। रिपोर्ट में कहा है कि राजू का विनोद यादव के घर आना-जाना था। इस दौरान राजू के विनोद की पत्नी सुमन के साथ संबंध बन गए। इसका पता चलने पर तीन-चार माह पहले विनोद ने राजू को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER