महाराष्ट्र / 5 साल की रिलेशनशिप के बाद गर्लफ्रेंड के शव को छत पर चिनवाया

Zoom News : Jan 17, 2021, 08:09 PM
मुंबई: प्यार में धोखा के बाद हत्या का एक खौफनाक मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) से सामने आया है। यहां एक शख्स ने पहले एक लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। लेकिन जब लड़की शादी के लिए जोर देने लगी, तो फिल्मी प्लान बनाकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं, हत्या के बाद युवक ने अपने ही घर की छत पर गर्लफ्रेंड के शव को चिनवा दिया।

लड़की के परिजनों ने ली पुलिस की मदद

बेटी की हत्या से बेखबर लड़की के परिवार वाले घर पर उसके लौटने का इंतजार करते रहे। लेकिन 2 दिन बीत जाने के बाद भी जब वो नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस (Maharashtra Police) में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने लंबी जांच की और शक की सूंई सूरज हरमलकर नाम के एक युवक पर जा ठहरी। ये वही शख्स था जिससे अमिता मोहिते प्यार करती थी। इसके बाद पुलिस ने सबूतों के आधार पर सूरज को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ शुरू की।

दोनों 5 साल तक रिलेशनशिप में थे

पहले तो उसने कुछ नहीं बताया। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। उसने पुलिस को बताया कि वो अमिता से प्यार करता था। और दोनों पिछले करीब 5 सालों से रिलेशनशिप में थे। सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन पिछले साल अमिता ने शादी की जिद्द पकड़ ली थी। जिससे वो परेशान हो गया था। इसलिए उसने फिल्म देखकर उसकी हत्या का प्लान बनाया और पिछले साल अक्टूबर में उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने उसकी लाश को फ्लैट की छत पर ही चिनवा दिया था।

कबूलनामा सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

आरोपी का ये कबूलनामा सुनकर पुलिसकर्मी भी दंग रह गए। वे तुरंत आरोपी सूरज के घर गए और छत पर चिनवाई गई अमिता की लाश को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने सूरज के बारे में जानकारी निकलवाई। इसके बाद पुलिस ने उससे दोबारा पूछताछ की। इस दौरान उसने कबूला की वो शादीशुदा है। और वो दूसरी शादी नहीं करना चाहता था। उसने मजबूरी में ही अमिता के घरवालों से मुलाकात कर शादी की मंजूरी ली थी। लेकिन बाद में उसने अमिता की हत्या करने का ही फैसला किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER