Crime / 7 दिन में थी शादी, मंगेतर के साथ घूमने आई लड़की की कर दी हत्या, हुआ फरार

Zoom News : Jan 07, 2021, 10:36 AM
झारखंड के सिमडेगा जिले के कुर्देग थाना क्षेत्र में सिमडेगा मर्डर की हत्या कर दी गई। 12 जनवरी को लड़की की शादी होने वाली थी। आशंका है कि जिस लड़के के साथ वह शादी करने वाली थी, वह मारा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बालिका का शव मंगलवार को घाघमुंडा माध्यमिक विद्यालय के पीछे खेत से बरामद किया गया। धारदार हथियार से वार कर महिला की हत्या कर दी गई। इस सूचना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। लड़की के परिवार ने मंगेतर पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक की 12 जनवरी को शादी होने वाली थी।

मृतक की पहचान नुजला प्रवीण के रूप में हुई। वह झिरकमुंडा की रहने वाली थी। परिजनों के मुताबिक, उनकी शादी गुमला के अंबुआ गांव के रहने वाले दानिश अंसारी के साथ तय हुई थी। दानिश दो दिन पहले उसके घर आया और लड़की को अपने साथ टहलने के लिए ले गया। मंगलवार सुबह वह घर पहुंचा और बताया कि नुजला का शव खेत में पड़ा है। इस सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। इस बीच दानिश मौके से फरार हो गया

परिवार के बयान के आधार पर पुलिस दानिश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, जल्द ही आरोपी को दबाकर मामले का खुलासा किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER