Viral News / मिया खलीफा ने ट्रोल्स को दी प्रतिक्रिया कहा- जब तक कि उसे पैसे नहीं मिलते, तब तक ट्वीट करती रहेगी

Zoom News : Feb 08, 2021, 03:01 PM
USA: भारत में चल रहा किसान आंदोलन विदेशों में भी सुर्खियाँ बना रहा है। किसान आंदोलन को विदेशी हस्तियों जैसे रिहाना, मिया खलीफा, अमांडा सरनी सहित अन्य ने ट्वीट किया था, जिसके बाद देश में काफी हंगामा हुआ था। मिया खलीफा और रिहाना को ट्रोल किया गया और बताया गया कि इन हस्तियों ने किसान आंदोलन पर बोलने के लिए पैसे लिए थे। हालांकि, इन सितारों ने फिर भी अपना समर्थन जारी रखा।

मिया खलीफा और अमांडा सेर्नी को यूजर्स ने ट्रोल किया, जिसके बाद दोनों ने अपने ट्रोलर्स का मजाक उड़ाया। दोनों ने ट्रोलर्स को कसना शुरू कर दिया है। हाल ही में अमांडा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने पैसे लेकर ट्वीट करने की बात कही। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "यह सिर्फ चिढ़ाने के लिए है। मेरे पास कई सवाल हैं ... कौन मुझे भुगतान कर रहा है? मुझे कितना मिल रहा है? मैं अपना चालान कहां भेजूं? मुझे पैसा कब मिलेगा? मैंने ट्वीट किया है बहुत ... क्या मुझे अतिरिक्त पैसा मिलेगा? ''

इस पर मिया खलीफा ने जवाब दिया, "जब तक हमें पैसे नहीं मिलेंगे, हम ट्वीट करते रहेंगे।" इन दोनों के ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं। कई अन्य सेलेब्स इन ट्वीट्स का जवाब दे रहे हैं। फैंस को अमांडा और मिया की बातों से हंसने का मौका मिला है और इसके लिए उनकी तारीफ की जा रही है। यही नहीं, मिया ने मजाक में भुगतान का स्क्रीनशॉट भी लिया है।

आपको बता दें कि मिया खलीफा इससे पहले भी ट्रोल्स को जवाब दे चुकी हैं। मिया, अमांडा ने कवि रूपी कौर के साथ मिलकर ट्रोलर्स का मज़ाक उड़ाया था और ट्वीट कर कहा था कि उन्हें किसानों के लिए ट्वीट करने वाले पैसे पर दावत देनी चाहिए। मिया ने बाद में किसानों के समर्थन में एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में मिया खलीफा को भारतीय व्यंजनों का आनंद लेते हुए देखा गया।

उसने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "इस खूबसूरत दावत के लिए शुक्रिया रूपी कौर। शुक्रिया जगमीत सिंह। गुलाब जामुन के लिए। मैं हमेशा चिंतित रहती हूं, मैं ज्यादा मीठा नहीं खा सकती हूं, इसलिए मैं इसे खाने के दौरान खाऊंगी। वह क्या कहते हैं, गुलाब।" हर दिन फासीवाद को दूर रखता है। ''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER