कोलकाता / मंत्री बाबुल सुप्रियो ने छात्र की मां से कहा वे उनके बेटे के खिलाफ नहीं करेंगे कोई कार्रवाई

Live Hindustan : Sep 21, 2019, 04:50 PM
एक दिन पहले केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एक फोटो ट्वीट किया था जिसमें एक शख्स गुरुवार की शाम को जादवपुर यूनिवर्सिटी में उनका बाल पकड़कर खींच रहा था। हालांकि, उन्होंने हमलावर की मां से कहा कि वे उनके बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं।

सुप्रियो ने ट्वीट करते हुए लिखा- “आंटी, कृप्या आप चिंता न करें। मैं आपके बेटे को किसी तरह से नुकसान नहीं पहुंचाऊंगा। मैं सिर्फ यह चाहता हूं कि वह अपने गलतियों से सीखे। मैंने किसी के भी खिलाफ पुलिस शिकायत नहीं की है और न ही किसी को इसकी इजाजत दी है। अपनी चिंताओं को छोड़िए और जल्द स्वस्थ हो जाइये। मेरा आपको प्रणाम है।”

जिस महिला को बाबुल सुप्रियो ने आंटी कहा उसका नाम है रूपाली बल्लव जो देबन्जन बल्लव चटर्जी की मां है। जिसकी तस्वीर केन्द्रिय मंत्री ने शुक्रवार की सुबह ट्वीट किया था।

बाबुल सुप्रियो ने तस्वीर के साथ ट्वीट किया- “यह वो शख्स है जिसने जादवपुर यूनिवर्सिटी में हमला की अगुवाई कर रहा था। हम उसका पता लगाएंगे और फिर यह देखेंगे कि बिना हमारी तरफ से कहे हुए ममता सरकार उसके ऊपर हमला करने का धारा लगाती है।”

केन्द्रीय मंत्री का सोशल मीडिया पोस्ट वायरल होने के बाद पिछले तीन साल से कैंसर की बीमारी से पीड़ित देबन्जान का मां ने आंसू के साथ मीडिया से यह अपील की कि उनके बेटे को माफ कर दें। देबन्जान कोलकाता में रहता है और वे नॉर्थ कोलकाता का सेकेंड ईयर का छात्र है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER