सोशल मीडिया / Tiktok पर मशहूर होने के चक्कर में नाबालिग ने कार पर लगाई लाल बत्ती, फिर...

Jansatta : May 11, 2020, 08:05 AM

देश में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फेम पाने का जुनून आज के युवाओं में बखूबी देखने को मिल रहा है। हाल ही में गुरुग्राम में एक ऐसा ही केस सामने आया जिसमें एक 17 साल का युवा सोशल वेबसाइट टिक​टोक पर प्रसिद्व होने के चक्कर में हवालात में पहुंच गया। बता दें, देशभर में लॉकडाउन है और कुछ इलाकों मे अब पास के साथ लागों को अपने निजी वाहन से आने जाने की अनुमति है, ऐसे में गुरुग्राम का रहने वाला यह युवा अपने पिता की सफेद Volkswagen पर लाल बत्ती लगाकार घूम रहा ​था। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक पता चला कि यह लाल बत्ती कार एक्ससेरिज की दुकान से खरीदी गई है, और यह एक हरियाणवी गाने ‘लाल बत्ती वाली गाड़ी के थे सपने मेरे।’ पर वीडियो बनाने के लिए इस लड़के ने खरीदी थी। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि लाल बत्ती का इस्तेमाल अब सीमित कर दिया गया है। सरकार ने इसे अब कुछ जैसे आपातकालीन वाहनों, एम्बुलेंस, दमकल और पुलिस की गाड़ियों पर ही अनिवार्य कर दिया है।

शनिवार दोपहर गुरुग्राम में जब इस लड़के ने टिकटॉक वीडियो बनाना शुरू किया तो उस समय पुलिस अतुल कटारिया चौक के पास ट्रैफिक पर नजर रखने में व्यस्त थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक क्राइम निरीक्षक नरेंद्र चौहान ने कहा, ” कि पुलिस टीम ने जब लाल बत्ती लगी एक सफेद कार को आते देखा। तो उन्हें संदेह हुआ कि लाल बत्ती पर प्रतिबंध लगा हुआ है और बहुत कम लोगों को अपने वाहनों पर इसे लगाने की इजाजत है। जिसके चलते उनकी टीम ने वाहन को रुकने का इशारा किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER