अलवर में दिनदहाड़े हत्या / चार बदमाशों ने जिम में कसरत कर रहे युवक को पांच गोली मारी, सीसीटीवी में कार से भागते नजर आए

Zoom News : Jun 24, 2020, 01:58 PM

अलवर  जिले के भिवाड़ी में बुधवार को कार में सवार होकर चार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक जिम में घुसकर कसरत कर रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। फायरिंग में मृतक का एक साथी भी घायल हो गया। बताया जा रहा है कि युवक के पांच गोलियां लगी। इससे उसकी जिमें ही मौत हो गई। हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया।


सूचना मिलने पर भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक डॉ. अमनदीप सिंह कपूर अन्य अधिकारी मौके पहुंचे। वहां पड़ताल शुरु की। तब सड़क पर लगे एक सीसीटीवी में फुटेज सामने आई। जिसमें बेखौफ चार बदमाश नीले रंग की कार में बैठकर भागते हुए नजर आए। उन्होंने कोई नकाब नहीं पहन रखा था। ऐसे में पुलिस पहचान करने में जुट गई है। कार की तलाश के लिए इलाके में नाकाबंदी करवा दी गई। लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला।


यह है हत्या से जुड़ा पूरा मामला 

पुलिस के अनुसार हत्या का शिकार हुआ टिल्लू जाट कोटकासिम में ही मुख्य रोड पर घर के सामने सुबह 8 बजे अपने दोस्तों के साथ एक्सरसाइज करने गया था। तभी मेन रोड पर नीले रंग की एक कार जिम से कुछ दूर आकर रूकी। उसमें से चार युवक बाहर निकले और जिम में चले गए। वहां अंदर टिल्लू को देखते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। बताया जा रहा है कि टिल्लू के सिर अन्य हिस्सों में पांच गोलियां लगी। इससे उसकी जिम में ही मौत हो गई।


सीसीटीवी फुटेज में नजर आए चारों बदमाश

हत्या के बाद चारों बदमाश दौड़ते हुए रोड पर आए। तब तक कार में सवार उनके साथी ने तेजी से कार को घुमाया। इसके बाद चारों बदमाश कार में बैठे और फिर किशनगढ़बास रोड की तरफ भाग गए। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि टिल्लू जाट रेवाड़ी में प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में काम करता था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER