बॉलीवुड / नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत सिंह की रोका सेरेमनी का वीडियो हुआ वायरल, जल्दी से देखे...

Zoom News : Oct 20, 2020, 07:52 PM
बॉलीवुड डेस्क. नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत सिंह का नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी की खबरें लगातार तेज हो रही हैं. इस बीच नेहा ने खुद अपनी रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ हुई रोका सेरेमनी का एक वीडियो (Roka Ceremony Video) शेयर कर द‍िया है. खबर है क‍ि नेहा 24 अक्टूबर को रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और जब से उनके र‍िश्‍ते की खबर सामने आई है, दोनों ही कई प्‍यारभरी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अपने इस रोका सेरेमनी के वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत ढोल-नगाड़ों के बीच नाचते और साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत का गाना 'नेहू दा व्‍याह' भी एक द‍िन बाद यानी 21 तारीख को र‍िलीज होने वाला है. अपनी रोका सेरेमनी के वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने ल‍िखा, 'नेहू दा व्‍याह' वीडियो कल र‍िलीज हो रहा हो. तब तक मेरे फैंस और 'नेहूप्रीत' के प्रेमियों के ल‍िए एक छोटा सा तोहफा. आई लव यू रोहनप्रीत और परिवार... शुक्रिया मिसेज एंड मिस्‍टर कक्‍कड़ मतलब मम्‍मी-पापा इस प्‍यारी सी सेरेमनी के लिए.'

हाल ही में नेहा ने एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो तब का है जब नेहा ने रोहनप्रीत के मम्मी-पापा और परिवार से पहली बार मुलाकात की थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. नेहा ने वीड‍ियो शेयर करते हुए लिखा- 'वो दिन जब उसने मुझे उसके पर‍िवार से मिलवाया. लव यू रोहनप्रीत सिंह.' रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी प्यार भरा मैसेज लिखा- 'मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि ये दिन मेरे लिए क्या मायने रखता है. तुम्हारा हाथ थाम कर मुझे पूरी दुनिया मिल गई. आख‍िरी दम तक तुम्हें प्यार करूंगा.'बता दें कि सूत्रों के हवाले से सामने आ रही खबरों के अनुसार नेहा और रोहनप्रीत की ग्रैंड वेडिंग 24 तारीख को द‍िल्‍ली में होगी. अनंत कारज की रस्‍म से दो द‍िन पहले यानी 22 को ये जोड़ी रजिस्‍टर मैरिज भी करेगी.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER