Taarak Mehta / पहले जेठालाल ने खोया बबीता का जरूरी फोन नंबर फिर उन्हीं को सुना दीं खरी-खोटी…

Jansatta : Jul 05, 2020, 04:29 PM
Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता…शो में बबीता और जेठालाल की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। वहीं जेठालाल,अपनी पड़ोसन बबीता पर जान छिड़कते हैं। एक बार शो में दिखाया गया था कि जेठालाल घर से अपनी दुकान के लिए निकलते हैं। तभी उन्हें सोसायटी कंपाउंड में बबीता मिल जाती हैं। बबीता को देखकर घर पर दुकान जाने के लिए जल्दी मचा रहे जेठालाल, रुक जाते हैं और उनसे अपने चिर-परिचित अंदाज़ में फ्लर्ट करना शुरू कर देते हैं। इसी दौरान बबीता के पास लंदन से उनकी मौसी का फोन आता है और बबीता जेठालाल को एक जरूरी फोन नंबर नोट करवाती हैं।

जिसके बाद जेठालाल फोन नंबर सौ के एक नोट पर लिख लेते हैं। इसके बाद फोन कट जाता है जेठालाल फ्लर्ट करने के बाद दुकान निकल जाते हैं। बबीता को बिना नंबर दिये ही टप्पू के पापा चले जाते हैं।  तारक मेहता के साथ दुकान जा रहे जेठालाल से तब बड़ी गलती हो जाती है, जब वो दुकान पहुंच कर वो उसी नोट को रिक्शा वाले को दे देते हैं जिस पर उन्होंने बबीता का जरूरी नंबर लिखा था। दुकान पहुंच कर जेठालाल, नट्टू काका और बागा से काम को लेकर बात करते हैं।

इस दौरान उनके पास सुबह घर से नाश्ता करके ना निकलने की वजह से दया का फोन आता है। वो जेठालाल के नाश्ता न करने की वजह से वो उन्हें सॉरी बोलती हैं। दया के बार -बार फोन करने से जेठालाल परेशान हो जाते हैं। जिस वजह से उसी वक्त आए बबीता के फोन को बिना देखे ही उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगते हैं। जिसके बाद बबीता पहले हैरान रह जाती हैं। फिर बाद में कहती हैं जेठा जी मैं बबीता बोल रही हूं। बबीता का नाम सुनते ही जेठालाल के पैरों तले जमीन खिसक जाती है और वो सॉरी-सॉरी बोलते हैं।

इसके बाद जैसे-तैसे जेठालाल बात संभालते हैं लेकिन एक बार फिर उनकी जिंदगी में तब तूफान आता है। जब बबीता उनसे नोट करवाया हुआ फोन नंबर मांगती हैं। जब जेठालाल अपने पास नंबर ढूंढते हैं और उन्हें बबीता का नोट कराया हुआ नंबर कहीं नहीं मिलता, तो वो घबरा जाते हैं। जिसके बाद वो डर की वजह से बबीता से कहते हैं कि मैं आपको पांच मिनट में फोन करके नंबर देता हूं। लेकिन फिर जेठालाल को याद आता है कि उन्होंने गलती से वो फोन नंबर वाला नोट तो रिक्शा वाले को दे दिया है। जिसके बाद कहीं बबीता गुस्सा न हो जाएं इस बात से परेशान जेठालाल, उनका फोन उठाना ही बंद कर देते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER