Divya Maderna Vs Hanuman Beniwal / दिव्या मदेरणा और राहुल गांधी की तस्वीर पर सियासी तंज हनुमान बेनीवाल ने कहाँ ऐसे कोई मुख्यमंत्री नहीं बनता

Zoom News : Nov 24, 2022, 10:17 AM
कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा के बुधवार सवेरे एक ट्वीट ने शाम होते होते प्रदेश के सियासी पारे को एक बार फिर गरम कर दिया। ओसियां विधायक दिव्या मदरेणा ने सवेरे अपना एक फोटो ट्वीट किया था। जिसमें वे राहुल गांधी के साथ नजर आ रही हैं और राहुल गांधी उनका माथा चूम रहे हैं।


यह फोटो 20 और 21 नवंबर के दौरान राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का है। मदेरणा ने महाराष्ट़्र जाकर उनसे मुलाकात की थी। बुधवार सवेरे मदेरणा ने इसे ट्वीट किया। शाम को रालोपा प्रमुख और सांसद हनुमान बेनीवाल सरदार शहर के उदासर बिदावतान में उपचुनाव के तहत एक सभा को संबोधित करने पहुंचे और इस फोटो की आड़ में मदेरणा से लेकर राहुल गांधी तक कई तंज कसे। उन्होंने कहा कि किसान की बेटियां राहुल से चिपक-चिपक कर फोटो ले रही हैं। क्या उससे कोई मुख्यमंत्री बनता है क्या..? बेनीवाल यहीं नहीं रुके और आगे कहा कि उनकी अकल का दिवाला निकल गया, उनका भी, साथ में राहुल गांधी का भी। इसके बाद उन्होंने अशोक गहलोत से राहुल गांधी की शादी कराने के भी अपील कर डाली। बेनीवाल के इस भाषण के बाद राजस्थान के सियासी हलके में अब नई गर्माहट आनी तय है, क्योंकि दिव्या मदेरणा भी अपने स्पष्ट बयानों के लिए जानी जाती हैं।


जानते हैं क्या कहा सांसद हनुमान बेनीवाल ने

जिस तरह आप महिलाओं का अपमान कर रहे हो,..ये क्या यहां कोई इंग्लैड और अमरीका थोड़े ही है, जो आधे कपड़ों में लोग घूम रहे हैं। हमारे कई किसान की बेटियां और अभिनेत्रियां राहुल के चिपक-चिपक कर फोटो ले रही हैं, उससे कोई मुख्यमंत्री बनता है क्या..? उनकी अकल का दिवाला निकल गया, उनका भी साथ में राहुल गांधी का भी।


मैं अशोक गहलोत साहब से अपील करना चाहता हूं, गहलोत जी को अपील का बड़ा शौक है। आपने विधानसभा में कहा था ना कि राहुल और प्रियंका मेरे बच्चे जैसे हैं, मैनें उन्हे गोद में खिलाया है। इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि आप राहुल गांधी की शादी कराओ, इसका दिमाग खराब हो गया है। ये भारत को जोड़ेगा या नहीं जोड़ेगा ये मुझे पता नहीं, लेकिन एक दिन ऐसा बवंडर कर देगा देश के अंदर जो कांग्रेस खामियाजा उठाना पड़ेगा।


55 साल उम्र हो गई, शादी की भी उम्र होती है, मेरी भी शादी लेट हुई थी, 34-35 साल के लगभग में मेरी शादी हुई थी। ये तो मेरा भाई मेरे से भी 20 साल आगे चल रहा है, तो 55 के बाद शादी नहीं करते। इसलिए मेरी कांग्रेस नेताओं से अपील है कि आपस का झगड़ा छोड़ो, पहले अपने पार्टी के नेता ब्याह कराओ, सबको जीमणे के लिए बुलाओ और इसका घर बसाओ पहले और उसे बाद भारत को जोड़ो, ये मेरी कांग्रेस पार्टी से अपील है'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER