राजस्थान न्यूज / रविवार को खाद्य पदार्थों और मेडिकल को छोड़कर सम्पूर्ण बाजार बंद रहेगा

Zoom News : Jul 11, 2020, 05:40 PM

गजसिंहपुर: पदमपुर में कोरोना संक्रमित के आकड़ों में बढ़ोतरी देख गजसिंहपुर प्रशासन प्रशासन सजग नजर आ रहा है. पदमपुर शहर बढ़ रहे कोरोना के मामले के मद्देनजर गजसिंहपुर नगरपालिका प्रशासन ने ऐहतिहातन कदम उठाए हैं


गजसिंहपुर बाजार खुलने के समय में परिवर्तन किया है. इसी के मद्देनजर नगरपालिका ईओ गोपाल शर्मा ने कोविड-19 एडवाइजरी के तहत आदेश जारी कर गजसिंहपुर बाजार खुलने के समय में परिवर्तन किया है. 

गजसिंहपुर बाजार में अब सुबह 8 बजे से शाम 6 तक ही दुकानें खोलने की अनुमति दी है. ईओ गोपाल शर्मा ने बताया कि प्रत्येक व्यक्ति, दुकान पर मास्क पहनना, सैनिटाइजर व्यवस्था कम्पल्सरी किया गया है. कोताही बरतने पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कार्यवाई अमल में लाई जाएगी, यह व्यवस्था आगामी आदेश तक बनी रहेगी. 

रविवार को खाद्य पदार्थों और मेडिकल को छोड़कर सम्पूर्ण बाजार बंद रहेगा, पदमपुर एसडीएम सुभाष कुमार ने बताया कि पदमपुर में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद एतिहातन कदम उठाये जा रहे हैं, जिससे संक्रमण की कड़ी को कंट्रोल किया जा सके, उन्होंने बताया कि इस सबंध में नगरपालिका कर्मियों और पुलिस प्रशासन को मुस्तैद रहने की हिदायत भी दी गई है.

गौरतलब है कि पदमपुर सेक्टर में कोरोना संक्रमित मिलने पर भी आसपास के गांव कस्बों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही थी, अधिकतर लोग बिना मास्क पहने बाजार में घूमते देखे जा रहे थे. इस स्थिति को मद्देनजर रखते हुए गजसिंहपुर वार्ड संख्या एक के पार्षद हैप्पी हुंदल, समाजसेवी राजकुमार गिरधर आज एसडीएम पदमपुर से मिले थे और ऐसी स्थिति पर चिंता जाहिर की थी. उन्होंने  सतर्कता बरतने के लिए एसडीएम साहब को एक पत्र भी दिया था, उसी को मध्यनजर नजर रखते हुए एसडीएम पदमपुर द्वारा गजसिंहपुर बाजार में समय परिवर्तन के आदेश जारी किए

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER