मंनोरजन / राखी सावंत ने शहनाज के पिता पर साधा निशाना कहा- तुम्हारी बेटी कटरीना कैफ नहीं

AajTak : Feb 22, 2020, 10:49 AM
मुंबई: बिग बॉस सीजन 13 के ग्रांड फिनाले एपिसोड से पहले की बात है जब शहनाज गिल एक मजबूत दावेदार थीं और इसी दौरान उनके अगले शो 'मुझसे शादी करोगे' का अनाउंसमेंट कर दिया गया। खबरें आईं कि शो की घोषणा से पहले शहनाज को उनके माता-पिता से बात नहीं करने दी गई। शहनाज के पिता संतोख सिंह ने आरोप लगाया- शहनाज की खुद की इमेज बिल्ड करने की बजाए, जो कि कटरीना कैफ जैसी है, वो उसकी इमेज राखी सावंत जैसी बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

बिग बॉस सीजन 13 के मेकर्स को निशाने पर रखकर दिया गया शहनाज के पिता का ये बयान कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत के बारे में था। राखी का इस बात पर भगड़ना बहुत लाजमी था और अब इस बारे में उनका टेक आ गया है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राखी सावंत ने शहनाज के पिता पर सीधा निशाना साधते हुए कहा- संतोख सिंह, आपको बता दूं कि आपकी बेटी मेरे ही पदचिन्हों पर चल रही है। राखी ने कहा, 'वो पंजाब की राखी सावंत है। तुम उसकी बराबरी कटरीना कैफ से कैसे कर सकते हो। वो कटरीना नहीं है।'

राखी ने आगे कहा, और तुम्हें मेरा नाम इज्जत से लेने की जरूरत है। जहां मैं आज हूं वहां तक पहुंचने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी है।' राखी सावंत ने बताया कि उन्होंने प्रियदर्शन, यश राज और राकेश रोशन जैसे दिग्गज फिल्ममेकर्स के साथ काम किया है। उन्होंने कहा, 'मेरे मां-बाप को कभी मेरी जरूरत नहीं पड़ी और तुम शहनाज की कमाई पर जी रहे हो।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER