Sushant Singh Rajput suicide / सुशांत सिंह राजपूत को लेकर राखी सावंत ने कह दिया कुछ ऐसा, यूजर्स ने कहा- थोड़ी तो शर्म करो

Live Hindustan : Jun 23, 2020, 10:54 AM
सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी दुखी हैं। सभी इस सदमे से अभी निकले भी नहीं हैं कि राखी सावंत ने कुछ ऐसा कह दिया कि फैन्स गुस्से में आ गए हैं। दरअसल, राखी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में राखी कहती हैं, 'मैं रात को सो रही थी कि और अचानक जोर का झटका लगा। मैंने पूछा कौन है तो आवाज आई मैं सुशांत। सुशांत ने मुझसे कहा कि मेरे फैन्स से कहना कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मैंने कहा कैसे तो उन्होंने कहा कि राखी तुम शादी करोगी और फिर मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा'।

राखी के इस वीडियो को देखकर फैन्स ने उन्हें खूब सुनाया और उन्हें ये वीडियो डिलीट करने को कहा।बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि अभी तक सुशांत के आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधिकारी इस समय सुशांत के ब्लड सैंपल की जांच रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही घर से जब्त की गई चीजों की फॉरेंसिक रिपोर्ट के आने का वेट कर रहे हैं। मुंबई पुलिस सुशांत के कॉल रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। आपको बता दें कि सुशांत करीब 6 महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उनकी दवाइयां भी चल रही थीं। लेकिन कुछ समय से उन्होंने दवाई समय से लेना बंद कर दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER