ड्रग्स केस / रणवीर सिंह की अर्जी- दीपिका कभी-कभी घबरा जाती हैं, सवाल-जवाब के दौरान मुझे साथ रहने की मंजूरी दी जाए

Zoom News : Sep 24, 2020, 10:55 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ के लिए समन जारी किए हैं। इनसे 25 और 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी।

दीपिका पादुकोण गुरुवार रात को गोवा से मुंबई पहुंचीं। पति रणवीर सिंह भी उनके साथ थे। सुरक्षा की वजह से वे करीब 45 मिनट तक एयरपोर्ट पर रहीं। एनसीबी दीपिका से शनिवार को पूछताछ करेगा। सूत्रों के मुताबिक, रणवीर ने एनसीबी को अर्जी लगाई है कि वह पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। इसमें कहा गया है कि उनकी पत्नी दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। इसलिए उन्हें उनके साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए।

रणवीर ने कहा कि वह कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। नियमों को जानते हैं कि वह जांच के समय मौजूद नहीं रह सकते, फिर भी एनसीबी कार्यालय के अंदर तक की अनुमति दी जानी चाहिए। हालांकि, उनकी इस अपील पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। इससे पहले, दीपिका ने एनसीबी के नोटिस के जवाब में कहा कि वह पूछताछ में शामिल होंगी और जांच में सहयोग करेंगी।

सारा भी गोवा से मुंबई पहुंचीं

सारा अली खान गोवा से मुंबई पहुंच गई हैं। उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह भी थीं। सारा और दीपिका शूटिंग के लिए पिछले कुछ दिनों से गोवा में थीं। उधर, एक्ट्रेस रकुलप्रीत और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी शुक्रवार को पूछताछ करेगा। 


किस एक्ट्रेस को किस दिन समन?

  • रकुलप्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश : 25 सितंबर
  • दीपिका पादुकोण : 26 सितंबर
  • सारा अली : 26 सितंबर
  • श्रद्धा कपूर : 26 सितंबर

रकुलप्रीत ने आज सुबह कहा था कि उन्हें समन नहीं मिला है। लेकिन, फिर NCB ने बताया कि रकुलप्रीत ने समन मिलने की बात मान ली है। उन्होंने अपना एड्रेस भी अपडेट करवा दिया है। इससे पहले समन नहीं मिलने की बात पर NCB ने कहा था कि एक्ट्रेस से कई प्लेटफॉर्म्स के जरिए कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई, लेकिन बात नहीं हो पाई। उन्हें फोन भी किया गया, लेकिन रेस्पॉन्स नहीं मिला।

अपडेट्स

  • रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई 29 सितंबर तक टल गई। रिया पर आरोप हैं कि वे ड्रग्स पैडलर्स के कॉन्टैक्ट में थीं, सुशांत के लिए ड्रग्स भी अरेंज करती थीं। फिलहाल वे भायखला जेल में बंद हैं।
  • फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा और रिया की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से NCB ऑफिस में पूछताछ हुई।
  • करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को NCB ने कल पेश होने का समन भेजा है।
  • जांच एजेंसी ने मुंबई में 3 जगहों पर छापे भी मारे। इस बारे में अभी ज्यादा डिटेल नहीं मिल पाई है।
  • टीवी एक्टर सनम जौहर और अबिगेल पांडे आज भी NCB के ऑफिस पहुंचे हैं। उनसे बुधवार को भी 5 घंटे तक सवाल-जवाब हुए थे।
  • NDPS कोर्ट ने NCB को तलोजा जेल का दौरा करने, रिया के भाई शोविक और सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत के बयान दर्ज करने की इजाजत दे दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER