IPL 2020 / विराट कोहली की ऐसी मस्ती पहले कभी नहीं देखी होगी, ये रहा VIDEO

Zee News : Sep 13, 2020, 09:27 PM
IPL 2020: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) यूं तो मैदान पर अपने अक्रामक खेल और रवैये के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं। लेकिन कई मौके ऐसे भी रहे हैं, जब क्रिकेट प्रेमियों को विराट कोहली बड़े ही मजाकिया अंदाज में अपनी बात रखते या फिर सेलीब्रेशन करते नजर आए हैं। इसी आधार पर किंग कोहली का फिलहाल एक वीडियो सोशल मीडया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट अपनी आईपीएल (IPL) टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाड़ियों के साथ अनोखे अंदाज में मस्ती-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। 

RCB कैंप में बॉलिंग चैलैंज के दौरान मस्ती में दिखे कोहली

गौरतलब है कि इन दिनों आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) आगामी आईपीएल 13 (IPL 13) के लिए अपने प्रैक्टिस सेशन के दौरान जमकर अभ्यास कर रही है। इस बीच अभ्यास सत्र के तहत आरसीबी के गेंदबाजी कोच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व फास्ट बॉलर एडम ग्रिफिथ ने टीम के गेंदबाजों के लिए एक बॉलिंग चैलेंज प्रतियोगित (Bowling Challenge Competition) रखी, जिसमें टीम के तेज गेंदबाजों को यॉर्कर बॉल की प्रैक्टिस कराई जा रही थी। इसके तहत आरसीबी के कप्तान विराट कोहली साथी खिलाड़ियों के साथ टीम के तेज गेंदबाजों का हौसला अफजाई करने लगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अनोखे अंदाज में विराट कोहली कूदते और खुशी मनाते नजर आ रहे हैं। कोहली के साथ युजवेंद्र चहल, एबी डी विलियर्स और तमाम खिलाड़ी भी मौजूद हैं, जो फनी अंदाज में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के फास्ट बॉलर इसरू उड़ाना, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, शिवम दुबे और नवदीप सैनी उन्हें चियरअप करने का मौका दे रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो आरसीबी (RCB) ने अपने ऑफिशिलयल ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। 

21 सितंबर को आरसीबी का पहला मैच

आने वाली 19 सितंबर से आईपीएल 2020 (IPL 2020) शुरू हो जाएगा। लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के लिए 21 सितंबर वो तारीख होगी, जब इनकी टीम का अभियान इस आईपीएल में जारी होगा। दरअसल, 21 सितंबर को आरसीबी का पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद (RCB vs SRH) के साथ होना है। ऐसे में आरसीबी की टीम कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में इस आईपीएल के लिए जीतोड़ प्रैक्टिस कर रही है। बता दें कि इस टूर्नामेंट के दौरान बैंगलौर की टीम को अपना आखिरी मुकाबला 2 नवबंर 2020 को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के विरुद्ध खेलना है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER