IND VS ENG / ऋषभ पंत ने अंपायर अनिल चौधरी से पैसे मांगे, वीडियो वायरल

Zoom News : Feb 26, 2021, 05:22 PM
नई दिल्ली। अहमदाबाद टेस्ट में ऋषभ पंत का बल्ला भले ही खामोश रहा हो, लेकिन इसके बावजूद टीम इंडिया के इस विकेटकीपर की सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई हुई है। इसके पीछे की वजह विकेट के पीछे उनकी 'कमेंट्री' है। ऋषभ पंत ने अहमदाबाद टेस्ट के दूसरे दिन विकेट के पीछे से अंपायर से पैसे की मांग की और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विरोधी खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने वाले ऋषभ पंत को तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन अंपायर अनिल चौधरी पर मजेदार टिप्पणियां करते देखा गया। इंग्लैंड की दूसरी पारी के 21 वें ओवर में ऋषभ पंत ने विकेट की घंटी सही की जो अंपायरों का काम है। जब ऋषभ पंत बेल्स सही कर रहे थे, तो अंपायर अनिल चौधरी उन्हें निर्देशित कर रहे थे। जब घंटी ठीक से लगी तो पंत ने फिर स्टंप माइक पर कहा- मुझे मेरे पैसे दे दो। पंत की बातें सुनकर अन्य खिलाड़ी हंसने लगे।

बता दें कि अहमदाबाद टेस्ट में ऋषभ पंत का बल्ला खामोश रहा था। बाएं हाथ का यह विस्फोटक बल्लेबाज सिर्फ 1 रन बना सका और रूट की गेंद पर आउट हो गया। पंत भले ही न गए हों, लेकिन टीम इंडिया ने जोरदार मैच जीता। इंग्लैंड ने पहली पारी में 112 रन बनाए, पहले बल्लेबाजी करते हुए, जवाब में टीम इंडिया सिर्फ 145 रनों पर सिमट गई। इसके बाद अक्षर पटेल और अश्विन ने कहर बरपाते हुए इंग्लैंड को 81 रनों पर समेट दिया, जिसके बाद टीम इंडिया को 49 रनों का लक्ष्य मिला। रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी ने टीम इंडिया को आसानी से जीत दिलाई और भारतीय टीम श्रृंखला में 2-1 से आगे हो गई। इसी समय, इंग्लैंड की टीम इस हार के साथ विश्व टेस्ट सीरीज की अंतिम दौड़ से बाहर हो गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER