IND vs SA / रोहित शर्मा लेंगे नए साल में कड़े फैसले, दोस्त को करेंगे टीम से बाहर!

Zoom News : Jan 02, 2024, 10:29 AM
IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज़ का दूसरा मैच 3 जनवरी से न्यूलैंड्स में खेला जाना है. टीम इंडिया जब यहां पहुंची थी तब सपना था कि यहां पर सीरीज़ जीती जाएगी, लेकिन ये सपना भी अधूरा ही रह गया. क्योंकि टीम इंडिया को पहले टेस्ट में ही करारी हार झेलनी पड़ी. अब बारी सीरीज़ के दूसरे और इस साल के पहले टेस्ट की है. टीम इंडिया दूसरा मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेल रही होगी. कप्तान रोहित शर्मा को अगर सीरीज़ ड्रॉ करानी है तो उन्हें कड़े फैसले ही लेने होंगे. और उम्मीद की जा रही है कि इस मैच में भारतीय टीम दो बड़े बदलाव कर सकती है.

टीम इंडिया करेगी ये दो बदलाव!

पहला बदलाव प्रसिद्ध कृष्णा को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है और उनकी जगह मुकेश कुमार को मौका मिल सकता है. दूसरे मैच से पहले प्रैक्टिस में रोहित शर्मा ने लंबा वक्त नेट्स में मुकेश कुमार के साथ बिताया है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि उन्हें मौका मिल सकता है.

इसके अलावा जो एक और बदलाव टीम में देखने को मिल सकता है, वो रवींद्र जडेजा की वापसी होगी. क्योंकि पहले मैच से ठीक पहले जडेजा को कुछ दिक्कत हुई थी, इसलिए वो खेल नहीं पाए थे. लेकिन अब जडेजा फिट हैं, ऐसे में अगर वो प्लेइंग-11 में आते हैं तो रविचंद्रन अश्विन को ही बाहर बैठना पड़ सकता है.

यानी टीम इंडिया ये दो बड़े बदलाव करती हुई दिख रही है. टीम इंडिया ने इस मैदान पर अभी तक कुल 6 मैच खेले हैं, इनमें से दो ड्रॉ रहे हैं जबकि 4 मैच में भारतीय टीम को हार मिली है. बता दें कि भारतीय टीम को पहले मैच में पारी और 32 रनों से हार मिली थी.

ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग-11:

रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, शार्दुल ठाकुर,

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER