बॉलीवुड / 5 दिन चलेगा कौशल-कटरीना की शादी का सेलेब्रेशन, देखें गेस्ट लिस्ट

Zoom News : Nov 13, 2021, 09:18 PM
बॉलीवुड में विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबर छाई हुई है। फिल्म सितारों के साथ-साथ उनके प्रशंसक भी उनकी शादी को लेकर उत्साहित हैं। खबरों की मानें तो यह कपल राजस्थान के आलीशान होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट में अपनी शादी रचाएगा। शादी फंक्शन 7 दिसंबर से लेकर 12 दिसंबर तक चलेगा। हालांकि अब नये रिपोर्ट में कपल के वेडिंग गेस्ट को लेकर ये दावा किया है कि करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान, मिनी माथुर, रोहित शेट्टी समेट कई दिग्गज इस शादी में शरीक होंगे। हालांकि इस बारें में अभी तक एक्ट्रेस या एक्टर की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई हैं।  

शादी के खबरों के बीच इन-इन जगहों पर साथ-साथ दिखे

बता दें कि कटरीना-विकी एक तरफ जहां अपनी शादी को लेकर खबरों में छाए हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ दोनों अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट इसे अफवाह करार दे रहे हैं। हालांकि दोनों एकसाथ अलग-अलग जगहों पर दिखे जा रहे हैं। ये लोग कभी राजस्थान के सिक्स सेंसेज बड़वारा किला में दिखे, तो कभी सिलेब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के ऑफिस में , तो कभी निर्देशक कबीर खान के घर पर दिवाली पार्टी करते हुए देखे गए। 

कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे

अब शादी की अपडेट देते हुए ई-टाइम्स ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया कि विकी और कटरीना की शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे। दोनों ने अपने-अपने तरफ से बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दोस्तों को बुलाया है। रिपोर्ट दी गई मेहमानों की लिस्ट में करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान, मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल के नाम शामिल हैं।

राजस्थान के होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट होगी शादी

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, विकी और कटरीना की शादी राजस्थान के होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट में होगी। यह होटल सवाई माधोपुर जिले में स्थित है। होटल में बुकिंग 7-12 दिसंबर तक कर ली गई है। होटल के सबसे महंगे निवास स्थल को राजा मान सिंह सूट कहा जाता है। डेट्स और उपलब्धता के आधार पर इस सूट का रेंट 64,000 रुपये से 90,000 रुपये के बीच है। इस संबंध में आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER