राजस्थान / जोधपुर में सेल्समैन ने देर रात शराब देने से मना किया तो दो युवकों ने 3 गोलियां दागी

Zoom News : Dec 19, 2020, 06:58 PM

जोधपुर शहर के बनाड़ा क्षेत्र में नांदड़ी स्थित एक शराब के ठेके पर देर रात शराब नहीं देने पर दो युवकों ने फायरिंग कर दी। तीन गोलियां दाग कर एक स्कॉर्पियो में आए दो युवक वहां से भाग निकले। गोलियां चलने से ठेका कर्मचारी दहशत में आ गए। सुबह उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। फिलहाल फायरिंग करने वाले युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

रमजानजी का हत्था क्षेत्र में पेट्रोल पंप के सामने अंग्रेजी शराब का ठेका है। ठेका संचालक शंकर सिंह मेड़तिया ने बताया कि देर रात डेढ़ बजे के करीब काले रंग की एक स्कॉर्पियो में दो युवक ठेके पर पहुंचे। उन्होंने वहां शटर को बजाना शुरू कर दिया। ठेके पर काम करने वाले कर्मचारी दुकान के ऊपर ही बने ऑफिस में सोते हैं।

एक कर्मचारी ने ऊपर से ही पूछताछ की तो युवक ने शराब की बोतल देने को कहा। इस पर कर्मचारी ने मना कर दिया कि दुकान बंद हो चुकी है और इतनी रात शराब नहीं है। इस पर युवकों ने गाली-गलौच शुरू कर दी और थोड़ी देर में अपनी जेब से एक पिस्टल निकाल दुकान और ऑफिस की तरफ फायरिंग शुरू कर दी। उसने तीन गोली दागी।

गोलियां दागने के बाद दोनों युवक वहां से निकल गए। गोलियां चलने से ठेका कर्मी दहशत में आ गए। उन्होंने सुबह मेड़तिया को इसकी जानकारी दी। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस दोनों युवकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER