बॉलीवुड / सर पर पगड़ी और मैचिंग पैंट पहने नए दमदार लुक में नजर आए सलमान खान, फोटो हुई वायरल

Zoom News : Jan 24, 2021, 07:44 PM
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी नई फिल्म अंतिम की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। शनिवार को शूट के दौरान सलमान खान को बांद्रा में स्पॉट किया गया। वह सिख के गेटअप में नजर आए। फिल्म में वह सिख कॉप की भूमिका में दिखेंगे। सलमान खान की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में वह ग्रे पगड़ी और मैचिंग पैंट पहने दिख रहे हैं। उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट पहन रखी है। तस्वीरों में उन्हें खुले में घूमते हुए देखा जा सकता है।

फिल्म अंतिम में सलमान खान पहली बार बहनोई आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। पिछले साल दिसंबर में आयुष शर्मा ने फिल्म का टीजर शेयर किया था, जिसमें दोनों फाइट करते नजर आए थे। इस फिल्म में आयुष एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं।

हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे की रिलीज डेट का ऐलान किया था। यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया था जिसमें लिखा, ''माफ करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उनकी वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक/एग्जिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को थिएटर्स में रिलीज कर उनकी मदद करना चाहता हूं।''

''इसके बदले में, मैं उनसे उम्मीद करता हूं कि वे थिएटर्स में 'राधे' देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए सेफ्टी का पूरी तरह ध्यान रखेंगे। वादा ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद पर ही रिलीज होगी। सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें।'' बता दें कि कोरोना वायरल के चलते लॉकडाउन के कारण फिल्म राधे की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी। लॉकडाउन खत्म होने के बाद सलमान और दिशा ने शूट खत्म किया था। फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा ने किया है। इसमें सलमान और दिशा पाटनी के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER