Maharashtra News / संजय राउत ने AIMIM चीफ पर किया पलटवार- 'ओवैसी और बीजेपी राम-श्याम की जोड़ी'

Zoom News : Feb 26, 2023, 02:13 PM
Maharashtra News: उद्धव ठाकरे की शिवसेना के नेता और सांसद संजय राउत ने 'असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि 'राम-श्याम की जोड़ी तो भाजपा और ओवैसी को कहना चाहिए। लोग कहते हैं कि ओवैसी साहब की पार्टी भाजपा की 'बी'-टीम है, वोट कटवा मशीन है। उन्होंने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'वे तो जहां भी बीजेपी को जीतना होता है, वहां पहुंच जाते हैं। 'राम-श्याम वाला जुमला तो ओवैसी पर ही अच्छा लगता है। 

क्या कहा था ओवैसी ने? 

दरअसल, AIMIM के चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को महाराष्ट्र के मुब्रा में राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधा था। उन्होंने वहां एक रैली को संबोधित करते हुए शिव सेना को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि 'वे कहते हैं कि सेक्युलरिज्म बचाओ। क्या शिवसेना सेक्युलर है? ओवैसी ने उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे को 'राम और श्याम की जोड़ी' कहा था।

मुसलमान नेता क्यों नहीं बन सकते?

ओवैसी ने रैली में राजनीतिक परिवारों पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा, सुप्रिया सुले और अजित पवार नेता बन सकते हैं। आदित्य ठाकरे अपने पिता की वजह से नेता बन सकते हैं। देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे नेता बन सकते हैं। क्या महाराष्ट्र के मुसलमान शरद पवार, उद्धव ठाकरे और शिंदे की तरह नेता नहीं बन सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER