बॉलीवुड / फिर चला सपना चौधरी और शिल्पा शेट्टी का जादू, वीडियो हुआ वायरल

ABP News : Mar 01, 2020, 07:29 AM
TikTok Trending: टिकटॉक इन दिनों बड़े-बड़े स्टार्स के बीच खासा लोकप्रिय हो चुका है। टिक टॉक पर सेलेब्स एक से एक शानदार अंदाज में अपनी वीडियोज शेयर करते हैं जो कि यूजर्स के बीच काफी ट्रेंड भी करती हैं। ऐसे में आपके लिए लेकर आए हैं टिकटॉक की कुछ ट्रेंडिग वीडियोज।

शिल्पा शेट्टी: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का ये टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शिल्पा शेट्टी 'स्ट्रीट डांसर' के गाने 'मुकाबला' पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही वीडियो में शिल्पा शेट्टी के साथ डांस मास्टर प्रभु देवा भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के लास्ट में शिल्पा शेट्टी का एक्सप्रेंशंस देखते ही बनते हैं।

सपना चौधरी: बिग बॉस फेम और डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी का टिक टॉक वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो में सपना चौधरी सोहेल फैजान के गाने पर बेहद शानदार फेस एक्सप्रेशंस देती दिखाई दे रही हैं। फैंस सपना के इस वीडियो का खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

सरगुन मेहता: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री सरगुन मेहता का टिकटॉक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सरगुन पंजाबी गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। फैंस उनके इस बिंदास अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER