Sex Racket / मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 13 लड़कियों और 11 लड़कों को किया गिरफ्तार

Zoom News : Feb 24, 2021, 02:46 PM
Sex Racket: इंदौर पुलिस ने एक मसाज पार्लर में छापा मारकर संगदिग्ध अवस्था में 13 लड़कियां और 11 लड़कों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार किया जा रहा है। 

पुलिस ने स्पा पार्लर से 13 लड़कियों और 11 लड़कों को संदिग्ध हालात में गिरफ्तार किया। पकड़ी गई लड़कियों में से दो थाईलैंड की बताई जा रही है। सभी को महिला थाने लाकर पूछताछ की जा रही है, स्पा का संचालक मौके से फरार बताया जा रहा है। 

ऐटम्स मसाज पार्लर पुलिस थाने से चंद कदम दूर था और वहां इस तरह की गतिविधियां चल रही थीं। जब पुलिस के आला अधिकारियों को इस सेक्स रैकेट की जानकारी लगी तो क्राइम ब्रांच और महिला थाना पुलिस को मौके पर भेजा गया। पुलिस की रेड में मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की गई है।

मौके से पुलिस को कई मोबाइल फोन मिले अब उनकी मदद से पुलिस आरोपियों की कॉन्ट्रैक्ट हिस्ट्री खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक इस गिरोह में थाईलैंड की युवतियां भी शामिल थीं। जिन्हें गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है, ताकि पूरे मामले का खुलासा जल्द हो सके।

महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर इंदौर क्राइम ब्रांच ओर महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की। हमने विजय नगर थाना इलाके के रसोमा चौराहे के पास स्थित शगुन आर्केड बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर एटम्स स्पा पार्लर पर छापा मारा। पुलिस को यह पर अनैतिक गतिविधि होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने स्पा पार्लर से 13 युवतियां ओर 11 युवक को संदिग्ध हालात में गिरफ्तार किया है, वहीं इनमें दो युवतियां थाईलैंड की बताई जा रही है। अब इस मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER