बॉलीवुड / फिल्म जर्सी के सेट पर जख्मी हुए शाहिद कपूर, लगे 13 टांके

AajTak : Jan 11, 2020, 01:35 PM
कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन फिल्म जर्सी की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर के साथ एक हादसा हो गया है। वो सेट पर घायल हो गए हैं। उन्हें 13 टांके लगे हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक शॉट के दौरान सामने से बॉल तेजी से आई और उनके नीचे वाले होंठ पर लग गई। उनके होंठ से खून आने लगा और ठोड़ी भी सूज गई। तुरंत ही डॉक्टर को भी बुलाया गया। शाहिद को गंभीर चोट लगी। शाहिद तब तक शूटिंग शुरू नहीं कर सकते जब तक कि उनकी सूजन ठीक ना हो जाए और उनके घाव ना भर जाएं। पांच दिनों के बाद उनकी चोट को देखने के बाद कोई एक्शन लिया जाएगा।

शाहिद की चोट की खबर सुनकर चंडीगढ़ पहुंचीं मीरा

वहीं पिंकविला ने सोर्स के हवाले से लिखा है कि शाहिद अभी ठीक हैं। लेकिन उनकी चोट काफी गहरी थी और उन्हें 13 टांके आए हैं। शाहिद के जख्मी होने की खबर सुनकर मीरा तुरंत चंडीगढ़ पहुंचीं। चिंता करने वाली कोई बात नहीं है।

जर्सी के बारे में बात करते हुए शाहिद ने आईएएनएस से कहा था, ''मैं समझ नहीं पा रहा था कि मुझे कबीर सिंह के बाद क्या करना चाहिए लेकिन मैंने जैसे ही जर्सी की कहानी सुनी तो मुझे अंदाजा हो गया था कि मैं इस फिल्म को ही करने जा रहा हूं। ये एक इंसान की यात्रा है जो काफी प्रेरणा देती है और इस कहानी के साथ मैं खुद को कनेक्ट कर पाया और यही कारण है कि मैंने कबीर सिंह के बाद इस फिल्म को करने का फैसला किया है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER