बिग बॉस 13 / सिद्धार्थ शुक्ला से हाथापाई पर उतर आईं शहनाज गिल, कॉलर पकड़कर बोलीं- लिमिट में रहना

News18 : Jan 23, 2020, 03:33 PM
मुंबई। टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस-13 (Bigg Boss-13) में फिनाले जितना करीब आ रहा है, उतनी ही कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े तेज हो रहे हैं। इस मामले में सबसे ज्यादा सुर्खियां सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को मिल रही हैं। पहले तो उन्होंने आसिम रियाज से जबरदस्त लड़ाई की और अब अपनी करीबी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को भी अलग कर दिया। उन्होंने शहनाज को पहले ही दूर रहने के लिए बोल दिया था। वहीं, नॉमिनेशन टास्क में सिद्धार्थ ने आरती को सेव किया तो शहनाज बुरी तरह चिढ़ गईं, यहीं से सिद्धार्थ-शहनाज के बीच दरार आ गई और अब वो सिड के खिलाफ खड़ी होकर उन्हें चैलेंज देने पर उतर आई हैं।

दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस घरवालों को इम्युनिटी टास्क करने के लिए कहते हैं। इस टास्क में कुछ ऐसा होता है कि सना, सिद्धार्थ पर बुरी तरह भड़क जाती हैं और उनका कॉलर पकड़कर कहती हैं 'तू है ना जो आई हेट यू'। सिद्धार्थ भी उनसे कहते हैं 'वाह, ये फायदा होता है न जब इंसान दोनों जगह लोटता है, उसको सबका पता रहता है'। इसके बाद शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं कि 'हैलो मिस्टर थोड़ी लिमिट में रह'।

वीडियो में सिद्धार्थ, शहनाज से कहते दिख रहे हैं कि 'बहुत बड़ी गलतफहमी में है तू'। इस पर शहनाज कहती हैं कि 'गलतफहमी में तू है'। वहीं इन सबके बीच माहिरा भी उतर आती हैं और शहनाज से कहती हैं कि 'दोस्ती का मतलब पता नहीं है दोस्त बनने आई है, ये है इसकी असलियत'। वहीं शहनाज इस टास्क में आसिम का साथ देती दिखाई देती हैं।

बात करें इस एपिसोड की तो बिग बॉस ने एलिमिनेशन से बचने के लिए घरवालों को इम्युनिटी टास्क दिया था। इस टास्क का संचालक विशाल आदित्य सिंह को बनाया गया था। उन्होंने सबकुछ इग्नोर करते हुए शेफाली जरीवाला को फेल बताकर शहनाज गिल को टास्क का विनर घोषित किया था। हालांकि, बाद में इस फैसले पर विशाल को बिग बॉस की डांट झेलनी पड़ी। उन्होंने विशाल को सबसे कंफ्यूज इंसान और खराब संचालक बताया। इसके साथ ही ये भी घोषित कर दिया कि उन्हें अब संचालक नहीं बनाया जाएगा ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER