Karnataka Election / कर्नाटक में बोले शिवराज सिंह चौहान- 'पीएम मोदी जहर पीने वाले नीलकंठ'

Zoom News : Apr 29, 2023, 05:27 PM
Karnataka Election: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान के बाद अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "पीएम मोदी सांप नहीं है, वह देश की सांस हैं,जनता की आस हैं, लोगों का विश्वास हैं। उन्होंने कहा कि जैसे ऑक्सीजन पूरे शरीर को जीवन देती है और नई स्फूर्ति से भर देती है वैसे पीएम मोदी ने देश को नवजीवन दिया है।"

सीएम शिवराज ने आगे कहा प्रधानमंत्री मोदी वैभवशाली और गौरवशाली समृद्ध और शक्तिशाली भारत का निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के लिए विषकुंभ बन गई है। मोदी के बारे में जहर ही फैलाती रहती है। कभी कहते हैं, मोदी मौत के सौदागर हैं। कोई कहता है, सारे मोदी चोर है। कोई कहता है, मोदी जी सांप है, कोई उनको नीच बोलता है।

'कांग्रेस के विष कुम्भ से जहरीले बयान निकल रहे हैं'

उन्होंने कहा कि यह सत्ता जाने की छटपटाहट है। मोदी के कारण कांग्रेस की सत्ता चली गई और वह जो छटपटाहट है, वह जो दर्द और पीड़ा है वह बौखलाहट में बदल गई है। इसलिए कांग्रेस के विष कुम्भ से जहरीले बयान निकल रहे हैं। लेकिन मोदी तो जहर पीने वाले विषपान करने वाले नीलकंठ है। वह जहर पी रहे हैं और देश की जनता के लिए विकास के लिए और दिन और रात देश के विकास में लगे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER