विशेष / गर्लफ्रेंड के साथ बैठकर मैच देखना पड़ा भारी, पत्नी ने टीवी पर देखा LIVE फिर...

AajTak : Jan 23, 2020, 08:19 AM
विशेष | आमतौर पर एक कहावत बड़ी चर्चित है कि 'इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छिपते हैं'। ऐसा ही कुछ हुआ इक्वाडोर में जहां एक शादीशुदा शख्स को स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठकर इश्क फरमाते हुए मैच देखना भारी पड़ गया। 

दरअसल इक्वाडोर में देवेई एंड्रेड नाम का शख्स स्टेडियम में बैठकर बार्सिलोना और डेलफिन के बीच चल रहे फुटबॉल मैच को देख रहा था और उस दौरान उसकी गर्लफ्रेंड भी बगल में बैठी थी। दुनिया से बेपरवाह होकर वह शख्स मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को किस कर रहा था।

Read more:  Football fan caught kissing woman during match admits he was cheating on partner

उस शख्स को थोड़ा भी एहसास नहीं था कि मैच को कवर कर रहे कैमरे उसकी इस हरकत को भी कैद कर रहे हैं और स्टेडियम में लगे बड़े स्क्रीन से लेकर टीवी तक पर उसका सीधा प्रसारण हो रहा है। जब देवेई एंड्रेड को महसूस हुआ कि उसके किस करने का वीडियो स्टेडियम में लगे बड़े स्क्रीन पर लाइव दिख रहा है तो वो सचेत हो गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

देवेई एंड्रेड की पत्नी ने घर में टीवी पर मैच देखने के दौरान अपने पति को किसी दूसरी महिला के साथ इश्क फरमाते लाइव देख लिया था जिसके बाद वो गुस्से में घर छोड़कर चली गई। यह वीडियो इक्वाडोर सहित पूरी दुनिया में अब तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने और पत्नी के घर छोड़कर चले जाने के बाद देवेई एंड्रेड ने इंस्टाग्राम पर सार्वजनिक तौर पर पोस्ट लिख कर अपनी पत्नी से इस गलती के लिए माफी मांगी और उससे घर लौट आने का आग्रह किया।

इस वीडियो को वायरल करने और उसपर लोगों के व्यंग से तंग आने के बाद देवेई एंड्रेड ने लोगों को इसका जवाब देते हुए कहा कि धरती पर इंसानों से गलती हो जाती है जिसका जवाब उसे ईश्वर के पास देना होगा इसलिए लोगों को अब इस मुद्दे को वहीं छोड़ देना चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER