कर्नाटक / टोल नाके पर तेज रफ्तार एंबुलेंस के परखच्चे उड़े, वीडियो में देखें खौफनाक मंजर

Zoom News : Jul 20, 2022, 08:29 PM
कर्नाटक के बिंदूर के पास एक टोल गेट पर सड़क हादसे का खौफनाक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक तेज रफ्तार एंबुलेंस रपट गई। कुछ ही पलों में एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए। इसकी चपेट में आकर चार लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एबुंलेंस में सवार एक मरीज समेत तीन लोग हैं, जबकि एक अन्य मृतक टोल कर्मी बताया जा रहा है। देखिए वीडियो...

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कर्नाटक के उडुपी जिले में बिंदूर के पास एक मरीज और दो परिचारकों को ले जा रही एक एम्बुलेंस ने नियंत्रण खो दिया और एक टोल बूथ से टकरा गई, जिसमें एबुंलेंस में सवार एक मरीज समेत तीन लोग और एक टोल अटेंडेंट की मौत हो गई। चालक घायल हो गया है। पुलिस के अनुसार, टोल बूथ पर एक सीसीटीवी में यह खौफनाक हादसे की घटना कैद हुई है। बताया जा रहा है कि यह भीषण हादसा बारिश में एंबुलेंस के रपटने के कारण हुई।

फुटेज में दिख रहा है कि कुछ लोग जो सुरक्षा गार्ड और टोल ऑपरेटर हैं, एम्बुलेंस को रपटते हुए देखकर प्लास्टिक बैरिकेड्स हटाने के लिए भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फुटेज में दिखाया गया है कि टोल प्लाजा से पहले एक गार्ड ने दो बैरिकेड्स को सफलतापूर्वक हटा दिया। लेकिन आखिरी बैरिकेड को हटाने के चक्कर में वह भी एंबुलेंस की चपेट में आ जाता है और हादसे में उसकी मौत हो गई। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER