मनोरंजन / आर्यन खान केस के बाद पहली बार शूटिंग करते दिखे शाहरुख, तस्वीर हुई वायरल

Zoom News : Dec 23, 2021, 12:14 PM
बॉलिवुड: बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले काफी समय से नजर नहीं आए हैं। अक्टूबर में जब शाहरुख के बेटे आर्यन खान पर ड्रग्स का मामला दर्ज हुआ था तभी से वह सोशल लाइफ से बिल्कुल दूर हैं। शाहरुख की भी मौके पर नजर नहीं आए थे। हालांकि अब शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए वापस सेट्स पर आ गए हैं और हमारे सहयोगी ETimes के पास शाहरुख की एक एक्सक्लूसिव और लेटेस्ट तस्वीर है।

यह तस्वीर तब ली गई जब शाहरुख बुधवार को एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। शाहरुख शाम लगभग 4:30 बजे सेट्स पर पहुंचे। यहां शाहरुख के आने से पहले सिक्यॉरिटी काफी टाइट कर दी गई थी। इसके बाद शाहरुख ब्लैक टीशर्ट में और लंबे बालों में नजर आए।

बता दें कि शाहरुख खान पिछली बार दिसंबर 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। तब से शाहरुख की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। अब उनकी अगली फिल्म 'पठान' रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग शाहरुख शुरू कर चुके हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। अक्टूबर में 'पठान' की शूटिंग स्पेन में होनी थी लेकिन आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद इसे कैंसल कर दिया गया था। इस फिल्म के अलावा शाहरुख साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ एक ऐक्शन ड्राम फिल्म में भी काम कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER