Viral News / 9वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र और छात्रा को हुआ एक दूसरे से प्यार, घर से भागकर की शादी और फिर ...

Zoom News : Jan 12, 2021, 10:51 AM
गुजरात के छानी में 9 वीं कक्षा में पढ़ने वाले स्कूली छात्र और छात्रा एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए, लेकिन तालाबंदी के कारण मुलाकात नहीं कर पाए। ऐसे में दोनों ने शादी करने के लिए घर से भागने का फैसला किया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, छानी छात्र और गुजरात के छात्र ने कथित तौर पर शादी कर ली क्योंकि वे एक जोड़े (युगल) की तरह रहना चाहते थे। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग जोड़े ने 28 दिसंबर को घर से भागने की योजना बनाई। लड़के ने उसके घर के मंदिर से 25,000 और लड़की ने 5,000 रुपये चुराए। घर से भागने के बाद, लड़का और लड़की रानोली रेलवे स्टेशन गए लेकिन उन्हें वहां कोई ट्रेन नहीं मिली।

इसके बाद दोनों सयाजीगुंज चले गए जहाँ उन्होंने वापी जाने के लिए एक निजी टैक्सी किराए पर ली। लड़के को इस क्षेत्र का अच्छा ज्ञान था क्योंकि वह अपने परिवार के साथ वहाँ आया करता था। नाबालिग दंपति ने हर महीने 500 रुपये में वहां किराए पर एक कमरा लिया और पति-पत्नी की तरह रहने लगे। जब दोनों के घर से पैसे चोरी हो गए, तो लड़के को पैसे कमाने के लिए कपड़े की दुकान में नौकरी मिल गई, जिसमें उसे प्रति दिन 366 रुपये मिलने लगे।

दूसरी ओर, लड़के और लड़की के परिवार के सदस्यों ने उनकी तलाश शुरू कर दी और छानी पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस बीच, कुछ दिन पहले, लड़के ने अपने दोस्तों से संपर्क किया, जिसे पुलिस ने महसूस किया। लापता होने के 13 दिन बाद, उन्हें पुलिस की निगरानी में पाया गया और वडोदरा लाया गया।

लड़के और लड़की ने पुलिस को बताया कि कोरोना महामारी के कारण मार्च से उनके स्कूल बंद थे और वे एक-दूसरे से नहीं मिल सकते थे। चूंकि वे एक-दूसरे को याद कर रहे थे, इसलिए दोनों ने अपने घरों से भागने का फैसला किया। पुलिस ने लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया, जबकि लड़के को छोड़ दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER